ipl-t20-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. कर्नाटक के मंत्री ने स्टेज से फेंककर दी खिलाड़ियों को स्पोर्ट्स किट, VIDEO हुआ वायरल

कर्नाटक के मंत्री ने स्टेज से फेंककर दी खिलाड़ियों को स्पोर्ट्स किट, VIDEO हुआ वायरल

वीडियो में मंच से देशपांडे को नीचे खड़े खिलाड़ियों को उछालकर किट देते हुए देखा जा सकता है। कर्नाटक भाजपा और केंद्रीय मंत्री राठौड़ ने देशपांडे के इस आचरण की निंदा की।

Edited by: India TV News Desk [Published on:01 Nov 2018, 9:25 PM IST]
कर्नाटक के मंत्री ने...- India TV
कर्नाटक के मंत्री ने स्टेज से फेंककर दी खिलाड़ियों को स्पोर्ट्स किट

बेंगलुरु: कर्नाटक के राजस्व मंत्री आर वी देशपांडे के वायरल हुए एक वीडियो से विवाद खड़ा हो गया है जिसमें उन्हें एक समारोह में खिलाड़ियों की ओर स्पोर्ट्स किट फेंकते हुए देखा जा सकता है। केंद्रीय खेल मंत्री राज्यवर्द्धन सिंह राठौड़ और प्रदेश भाजपा ने देशपांडे के इस आचरण की निंदा की है।

घटना बुधवार को उत्तर कन्ना जिले के हलियाल में घटी। यह मंत्री देशपांडे का विधानसभा क्षेत्र है। वह प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को किट बांट रहे थे। हालांकि देशपांडे ने मीडिया पर मामले को गलत तरह से पेश करने का आरोप लगाया है।

वीडियो में मंच से देशपांडे को नीचे खड़े खिलाड़ियों को उछालकर किट देते हुए देखा जा सकता है। कर्नाटक भाजपा और केंद्रीय मंत्री राठौड़ ने देशपांडे के इस आचरण की निंदा की। राठौड़ ने ट्वीट किया, ‘‘पूरी तरह अस्वीकार्य व्यवहार। देशपांडे जी, कृपया उन खिलाड़ियों या अपने पद की गरिमा को नजरअंदाज मत कीजिए।’’

कर्नाटक भाजपा ने ट्वीट किया, ‘‘भ्रमित मत होइए। यह कोई उपद्रवी चीजें आसपास नहीं फेंक रहा है। ये राजस्व मंत्री आर वी देशपांडे हैं जो खिलाड़ियों की तरफ किट उछाल रहे हैं।’’ उन्होंने कहा कि वह एच डी रेवन्ना से प्रेरित लगते हैं।

गौरतलब है कि अगस्त महीने में लोक निर्माण मंत्री एच डी रेवन्ना का एक वीडियो सामने आया था जिसमें उन्हें बाढ़ पीड़ितों की ओर बिस्कुट के पैकेट फेंकते हुए देखा गया था। तब उनकी भी काफी आलोचना हुई थी।

देशपांडे ने आलोचनाओं को खारिज करते हुए कहा कि उन्होंने अच्छी मंशा और अच्छी भावना के साथ हलियाल के प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को खेल सामग्री बांटी है और वे मेरे परिवार के सदस्य की तरह हैं। उन्होंने कहा कि मीडिया ने इसे गलत तरह से पेश किया है।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: कर्नाटक के मंत्री ने स्टेज से फेंककर दी खिलाड़ियों को स्पोर्ट्स किट, VIDEO हुआ वायरल
Write a comment
ipl-2019