1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. बागी विधायकों को सता रहा जबरदस्ती मुंबई से कर्नाटक ले जाने का डर, उठाया यह कदम

बागी विधायकों को सता रहा जबरदस्ती मुंबई से कर्नाटक ले जाने का डर, उठाया यह कदम

कांग्रेस ने नाराज रामलिंगा रेड्डी को मनाने की कोशिश तेज कर दी है। खबर है कि कांग्रेस रामलिंगा रेड्डी को डिप्टी चीफ मिनिस्टर बनाने तक को तैयार है। साथ ही उन्हें गृहमंत्रालय का प्रभार देने पर भी बात चल रही है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 10, 2019 7:12 IST
बागी विधायकों को सता रहा जबरदस्ती मुंबई से कर्नाटक ले जाने का डर, उठाया यह कदम- India TV
बागी विधायकों को सता रहा जबरदस्ती मुंबई से कर्नाटक ले जाने का डर, उठाया यह कदम

नई दिल्ली: मुंबई के रेनिसेन्स होटल में ठहरे जेडीएस विधायक नारायण गौड़ा ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराकर सुरक्षा की मांग की है। नारायण गौड़ा ने आरोप लगाया है कि उन्हें जबरदस्ती इस होटल से कर्नाटक ले जाया जा सकता है। नारायण गौड़ा की शिकायत के बाद इलाके के डीसीपी ने होटल की सुरक्षा का जायजा लिया है। 

Related Stories

मीडिया से बात करते हुए नारायण गौड़ा ने कहा है कि उन्हें पता चला है कि कर्नाटक के सीएम कुमारस्वामी और कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार उन्हें होटल से जबरदस्ती ले जा सकते हैं। नारायण गौड़ा की शिकायत के बाद पुलिस ने संज्ञान लिया है और सुरक्षा का जायजा लिया गया। बता दें कि कुमारस्वामी सरकार से नाराज कांग्रेस-जेडीएस विधायक मुंबई के होटल में ठहरे हैं।

वहीं सरकार बचाने के लिए कांग्रेस एड़ी चोटी का जोर लगा रखी है लेकिन राह आसान नजर नहीं आता। कल कांग्रेस ने विधायक दल की बैठक बुलाई थी लेकिन मुंबई में ठहरे 10 बागी विधायकों के अलावा नौ और विधायक नहीं पहुंचे। हालांकि इनमें से 7 विधायकों ने पहले से ही नहीं आने का कारण बता दिया था। 

बड़ी बात ये थी कि इस्तीफा देने वाले सीनियर एमएलए रामलिंगा रेड्डी भी बैठक में नहीं आए। कांग्रेस ने नाराज रामलिंगा रेड्डी को मनाने की कोशिश तेज कर दी है। खबर है कि कांग्रेस रामलिंगा रेड्डी को डिप्टी चीफ मिनिस्टर बनाने तक को तैयार है। साथ ही उन्हें गृहमंत्रालय का प्रभार देने पर भी बात चल रही है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment