1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. कर्नाटक: बागी विधायकों ने मुंबई पुलिस को लिखी चिट्ठी, खड़गे-आजाद को आने से रोकने को कहा

कर्नाटक: बागी विधायकों ने मुंबई पुलिस को लिखी चिट्ठी, खड़गे-आजाद को आने से रोकने को कहा

कर्नाटक में चल रहा सियासी संकट दिनों दिन और भी पेचीदा होता जा रहा है। कांग्रेस लगातार अपने बागी विधायकों को मनाने की कोशिश कर रही है, लेकिन बागी हैं कि मानने को तैयार नहीं हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 16, 2019 10:39 IST
ghulam nabi azad kharge- India TV
ghulam nabi azad kharge

कर्नाटक में चल रहा सियासी संकट दिनों दिन और भी पेचीदा होता जा रहा है। कांग्रेस लगातार अपने बागी विधायकों को मनाने की कोशिश कर रही है, लेकिन बागी हैं कि मानने को तैयार नहीं हैं। इस बीच दिल्‍ली से भी मल्लिकार्जुन खड़गे और गुलाम नबी आजाद जैसे नेता मुंबई के होटल में बागियों से मुलाकात करने पहुंच रहे हैं। लेकिन मिलना तो दूर, बागियों ने इसके खिलाफ मुंबई पुलिस से शिकायत कर दी है। माना जा रहा है कि कर्नाटक में आज भी सियासी नाटक शबाब पर होगा, ऐसे में ताजा अपडेट्स के लिए हमारे साथ जुड़े रहें:

Related Video

Live updates : Karnataka crisis live updates

Auto Refresh
Refresh
  • 2:36 PM (IST)

    उधर कांग्रेस विधायक दल के नेता सिद्धारमैया ने कहा कि बिजनेस एडवाइजरी कमिटी की बैठक में अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के लिए तारीख तय की गई है। उन्होंने कहा कि गुरुवार 18 जुलाई को कुमारस्वामी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा होगी।

  • 2:32 PM (IST)

    भारतीय जनता पार्टी ने विधानसभा अध्‍यक्ष रमेश कुमार को पत्र लिखकर मुख्‍यमंत्री एचडी कुमारस्‍वामी की सरकार के खिलाफ विधानसभा में अविश्‍वास प्रस्‍ताव लाने की मांग की है।

  • 11:06 AM (IST)

    कर्नाटक के पांच और बागी विधायकों की अर्जी पर मंगलवार को सुनवाई के लिए उच्चतम न्यायालय सहमत। इनकी सुनवाई भी इस्तीफों को स्वीकार करने की मांग कर रहे 10 अन्य विधायकों की अर्जी के साथ ही होगी। 

  • 9:27 AM (IST)

    आपको बता दें कि कर्नाटक के बागी विधायक शिरडी में सांई बाबा के दर्शन को भी पहुंचे थे। इस तस्वीर में बागी विधायक नजर आ रहे हैं।

    आपको बता दें कि कर्नाटक के बागी विधायक शिरडी में सांई बाबा के दर्शन को भी पहुंचे थे। इस तस्वीर में बागी विधायक नजर आ रहे हैं।

  • 9:26 AM (IST)

    कर्नाटक के 14 बागी विधायकों ने मुंबई में पवई थाने के इंस्पेक्टर को चिट्ठी लिखी है, जिसमें उन्‍होंने कांग्रेसी नेताओं से सुरक्षा की मांग की है। विधायकों ने कहा है कि खड़गे, गुलाम नबी आ़ज़ाद जैसे कांग्रेस नेताओं से मिलने की उनकी मंशा नहीं है। इन नेताओं को रोकने के लिए जरुरी व्यवस्था करने की मांग की है। 

  • 9:26 AM (IST)

    कर्नाटक में कुमारस्वामी सरकार की मुश्किलें बढ़ गई हैं। बागी विधायकों को मनाने की कोशिश नाकाम हो गई हैं। इस बीच कांग्रेस विधायक MTB नागराज भी वापस मुंबई लौट गए हैं। जिससे यहां डेरा डाले हुए असंतुष्ट विधायकों की कुल संख्या 15 हो गई है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment