1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. कर्नाटक में सरकार बनाने को लेकर निश्चिंत है येदियुरप्पा? विधायकों के संग खेली क्रिकेट

कर्नाटक में सरकार बनाने को लेकर निश्चिंत है येदियुरप्पा? विधायकों के संग खेली क्रिकेट

कर्नाटक में जारी सियासी संकट के बीच भारतीय जनता पार्टी की राज्य इकाई के अध्यक्ष बीएस येदियुरप्पा सरकार बनाने को लेकर निश्चिंत नजर आ रहे हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 17, 2019 9:26 IST
Yeddyurappa plays cricket with BJP MLAs as Congress-JDS alliance gasps for survival | Twitter- India TV
Yeddyurappa plays cricket with BJP MLAs as Congress-JDS alliance gasps for survival | Twitter

बेंगलुरु: कर्नाटक में जारी सियासी संकट के बीच भारतीय जनता पार्टी की राज्य इकाई के अध्यक्ष बीएस येदियुरप्पा सरकार बनाने को लेकर निश्चिंत नजर आ रहे हैं। सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री येदियुरप्पा शहर के बाहरी इलाके में येलाहंका के निकट रिजॉर्ट में ठहरे पार्टी विधायकों के साथ क्रिकेट खेलते दिखे। बीजेपी की राज्य इकाई के मीडिया सेल ने येदियुरप्पा की तस्वीरें साझा कीं, जिनमें वह रेणुकाचार्य और एस आर विश्वनाथ तथा अन्य विधायकों के साथ क्रिकेट खेल रहे थे। इन तस्वीरों में वह बल्लेबाजी करते दिखे।

विधायकों संग भजन भी गाया

वहीं, एक अन्य वीडियो में येदियुरप्पा बेंगलुरु के एक होटल में पार्टी के विधायकों के साथ भजन गाते हुए दिख रहे हैं। आपको बता दें कि बीएस येदियुरप्पा ने इससे पहले सोमवार को दावा किया था कि उन्हें अगले 4-5 दिन में सरकार बनाने का पूरा भरोसा है। येदि ने कहा था कि कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी गठबंधन सरकार को बचा पाने में नाकाम रहेंगे। उन्होंने कहा था, ‘कुमारस्वामी मुख्यमंत्री के पद पर नहीं रह पाएंगे। वह भी जानते हैं। मुझे लगता है कि वह एक अच्छे भाषण के बाद इस्तीफा दे देंगे।’


कर्नाटक सरकार पर संकट के बादल
आपको बता दें कि कांग्रेस-JDS के बागी विधायकों ने विधानसभा अध्यक्ष द्वारा अपने इस्तीफे स्वीकार किये जाने में देरी को लेकर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की थी, जिसपर मंगलवार को सुनवाई हुई। बुधवार सुबह इस मामले पर कोर्ट का फैसला आने के बाद सूबे के सियासी नाटक का काफी हद तक पटाक्षेप होने की संभावना है। कर्नाटक में सत्तारूढ़ कांग्रेस-JDS गठबंधन के करीब 16 विधायक विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे चुके हैं, जिससे कर्नाटक सरकार पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment