1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. 40 घंटे से सोफे पर दिल्ली की केजरीवाल सरकार, कपिल मिश्रा का वीडियो वार

40 घंटे से सोफे पर दिल्ली की केजरीवाल सरकार, कपिल मिश्रा का वीडियो वार

केजरीवाल अपने मंत्रियों के साथ दिल्ली में आईएएस अफसरों की कथित हड़ताल खत्म कराने समेत कई मांगों के साथ सोमवार शाम एलजी हाउस गए थे और तब से एलजी हाउस के वेटिंग रूम में ही धरने पर बैठे हैं।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:13 Jun 2018, 11:20 AM IST]
Kapil Mishra takes a 'musical' dig at Arvind Kejriwal- India TV
40 घंटे से सोफे पर दिल्ली की केजरीवाल सरकार, कपिल मिश्रा का केजरीवाल पर वीडियो वार

नई दिल्ली: दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल के खिलाफ केजरीवाल सरकार का धरना पिछले 40 घंटे से जारी है। सोमवार शाम से अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया, सतेंद्र जैन और गोपाल राय एलजी हाउस के एसी कमरे में बैठकर धरना दे रहे हैं। कल मंत्री सतेंद्र जैन ने अनशन का ऐलान किया था और अब मनीष सिसोदिया ने भी अनशन का ऐलान कर दिया।

केजरीवाल अपने मंत्रियों के साथ दिल्ली में आईएएस अफसरों की कथित हड़ताल खत्म कराने समेत कई मांगों के साथ सोमवार शाम एलजी हाउस गए थे और तब से एलजी हाउस के वेटिंग रूम में ही धरने पर बैठे हैं। इस बीच केजरीवाल के पुराने सहयोगी कपिल मिश्रा ने सोफे पर केजरीवाल के धरने को लेकर हमला बोला है और एक वीडियो जारी किया है।

इधर दिल्ली आईएएस एसोसिएशन ने चार महीने से काम नहीं करने के दिल्ली सरकार के आरोपों को बेबुनियाद और झूठा बताया है। उनके मुताबिक फाइलों पर नियम के मुताबिक काम किया जा रहा है। अधिकारी रोज़ ड्यूटी पर जा रहे हैं। उन्हें चिंता है कि मंत्रियों की बुलाई बैठक में उनको मौखिक या शारीरिक रूप से नुकसान पहुंचाया जा सकता है।

दिल्ली आईएएस एसोसिएशन के मुताबिक ये दुख की बात है कि अब तक ना तो मुख्यमंत्री और ना ही उप-मुख्यमंत्री ने घटना पर खेद जताया है। अधिकारियों का कहना है कि उन्हें चिंता है कि मंत्रियों की बुलाई बैठक में उनको मौखिक या शारीरिक रूप से नुकसान पहुंचाया जा सकता है। भारत सरकार और एलजी के इशारे पर काम नहीं करने के आरोप बेबुनियाद हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: 40 घंटे से सोफे पर दिल्ली की केजरीवाल सरकार, कपिल मिश्रा का वीडियो वार - Kapil Mishra takes a 'musical' dig at Arvind Kejriwal
Write a comment