1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. 2G घोटाले में बरी होने के बाद DMK नेता कनिमोझी ने परिवार और भाई स्टालिन को लेकर कही ये बात

2G घोटाले में बरी होने के बाद DMK नेता कनिमोझी ने परिवार और भाई स्टालिन को लेकर कही ये बात

विशेष अदालत ने 2जी स्पेक्ट्रम आवंटन मामले में गुरुवार को सभी अभियुक्तों को बरी कर दिया, जिसके बाद द्रमुक सांसद कनिमोझी ने कहा...

Reported by: IANS [Updated:21 Dec 2017, 7:01 PM IST]
kanimozhi- India TV
kanimozhi

नई दिल्ली: विशेष अदालत ने 2जी स्पेक्ट्रम आवंटन मामले में गुरुवार को सभी अभियुक्तों को बरी कर दिया, जिसके बाद द्रमुक सांसद कनिमोझी ने कहा कि यह उनके लिए बड़ा दिन है और गलती किए बिना भी भ्रष्टाचार का अभियुक्त होना एक 'डरावना अनुभव' रहा। द्रमुक अध्यक्ष और तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री एम. करुणानिधि की बेटी ने कहा कि अब सब कुछ पीछे छोड़कर आगे देखने का समय है।

कनिमोझी ने यहां मीडिया से कहा, "कुछ न करने के बाद भी अभियुक्त होना और भ्रष्टाचार का हिस्सा न होने के बाद भी उन्हें दोषी कहा जाना बहुत ही डरावना अनुभव रहा।"

कनिमोझी ने कहा, "हम सब खुश हैं कि सभी को न्याय मिला। यह द्रमुक और हम सभी के लिए एक बहुत बड़ा दिन है।" उन्होंने कहा, "मुकदमा बहुत लंबा चला और लोगों ने समय-समय पर इसे हमारे खिलाफ इस्तेमाल करने की कोशिश की गई, जिस वजह से द्रमुक को बहुत कुछ सहना पड़ा।"

उन्होंने आगे कहा, "मेरा परिवार, मेरे भाई स्टालिन और मेरी पार्टी मुकदमे के दौरान हमेशा मेरे साथ रही, जिसके लिए मैं उनकी आभारी हूं।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: 2G घोटाले में बरी होने के बाद DMK नेता कनिमोझी ने परिवार और भाई स्टालिन को लेकर कही ये बात
Write a comment