1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. कमलनाथ ने किया Tweet, मप्र को लेकर भ्रामक जानकारी फैला रहे प्रधानमंत्री

कमलनाथ ने किया Tweet, मप्र को लेकर भ्रामक जानकारी फैला रहे प्रधानमंत्री

मध्य प्रदेश में सामूहिक वंदे मातरम पर अघोषित रोक और मीसाबंदियों की पेंशन के पुनर्निर्धारण को लेकर भाजपा की ओर से आए बयानों पर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ऊपर जोरदार हमला बोला है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 06, 2019 18:42 IST
kamal nath- India TV
kamal nath

भोपाल: मध्य प्रदेश में सामूहिक वंदे मातरम पर अघोषित रोक और मीसाबंदियों की पेंशन के पुनर्निर्धारण को लेकर भाजपा की ओर से आए बयानों पर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ऊपर जोरदार हमला बोला है। कमलनाथ ने प्रधानमंत्री पर भ्रामक जानकारी परोसने का आरोप लगाया है। कमलनाथ ने रविवार को ट्वीट किया, "देश के प्रधानमंत्री मोदी मध्यप्रदेश की नई सरकार को लेकर देश भर में विभिन्न सभाओं में निरंतर भ्रामक जानकारी परोस रहे हैं।"

उन्होंने आगे लिखा, "चाहे कर्जमाफी की बात हो, वन्देमातरम गायन की बात हो या मीसाबंदी पेंशन की बात हो, उनके (प्रधानमंत्री) सभी आरोप सत्य व तथ्य से परे हैं।"

गौरतलब है कि वल्लभ भवन के उद्यान में होने वाले सामूहिक वंदे मातरम पर अस्थाई रोक लगाए जाने पर सरकार की खूब किरकिरी हुई। उसके बाद सरकार को यू टर्न लेना पड़ा और ऐलान करना पड़ा कि वंदे मातरम नए स्वरूप में होगा। उसके बाद मीसाबंदी पेंशन के पुनर्निर्धारण के निर्देश के बाद सरकार के खिलाफ भाजपा ने मोर्चा खोल रखा है। इसी आधार पर प्रधानमंत्री मोदी ने पिछले दिनों सभाओं में कमलनाथ की सरकार पर हमले बोले थे, उसका कमलनाथ ने जवाब दिया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban