1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. मैंने सोनिया गांधी से मिलने का समय नहीं मांगा, अभी महाराष्ट्र चुनाव में व्यस्त हूं: ज्योतिरादित्य सिंधिया

मैंने सोनिया गांधी से मिलने का समय नहीं मांगा, अभी महाराष्ट्र चुनाव में व्यस्त हूं: ज्योतिरादित्य सिंधिया

कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी के साथ मुलाकात स्थगित होने की खबर पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है कि उन्होंने सोनिया गांधी से मिलने का समय नहीं मांगा था

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 10, 2019 18:14 IST
Jyotiraditya Scindia on reports of his meeting with Congress interim president Sonia Gandhi postpone- India TV
Jyotiraditya Scindia on reports of his meeting with Congress interim president Sonia Gandhi postponed

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी के साथ मुलाकात स्थगित होने की खबर पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है कि उन्होंने सोनिया गांधी से मिलने का समय नहीं मांगा था, ऐसे में यह खबर गलत है कि मुलाकात स्थगित हुई है, उन्होंने कहा कि फिलहाल उनका ध्यान महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों पर है। ज्योतिरादित्य सिंधिया महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों के लिए कांग्रेस पार्टी की स्क्रीनिंग कमेटी के अध्यक्ष हैं। 

मंगलवार को कांग्रेस पार्टी की अंतरिम अध्यक्षा सोनिया गांधी के साथ ज्योतिरादित्य सिंधिया की मुलाकात निर्धरित थी, लेकिन बाद में खबर आई कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ सोनिया गांधी की मुलाकात स्थगित हो गई है, लेकिन अब ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इसपर सफाई दी है। 

दरअसल मध्य प्रदेश में कांग्रेस पार्टी को गुटबाजी की वजह से अंतर्कलह का सामना करना पड़ रहा है, मध्य प्रदेश कांग्रेस में ज्योतिरादित्य सिंधिया, मुख्यमंत्री कमलनाथ और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के अलग-अलग गुट बनने की खबरें चर्चा में हैं। कलनाथ सरकार के कुछ मंत्री दिग्विजय सिंह के खिलाफ और ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन में बयान दे चुके हैं। ऐसे में पार्टी अध्यक्षा सोनिया गांधी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया और कमलनाथ को दिल्ली तलब किया था, लेकिन बाद में खबर आई कि सोनिया गांधी के साथ ज्योतिरादित्य सिंधिया की मुलाकात स्थगित हो गई है।  

 

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban