1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. जम्मू-कश्मीर में अटकलों का बाजार गर्म, प्रमुख सियासी दलों की महबूबा के घर पर बैठक

जम्मू-कश्मीर में अटकलों का बाजार गर्म, प्रमुख सियासी दलों की महबूबा के घर पर बैठक

कश्मीर घाटी में मौजूदा हालत पर चर्चा के लिए राज्य के प्रमुख सियासी दलों की रविवार शाम को यहां अहम बैठक हो रही है।

PTI PTI
Updated on: August 04, 2019 19:06 IST
Leaders of political parties of Jammu and Kashmir- India TV
Leaders of political parties of Jammu and Kashmir

श्रीनगर: कश्मीर घाटी में मौजूदा हालत पर चर्चा के लिए राज्य के प्रमुख सियासी दलों की रविवार शाम को यहां अहम बैठक हो रही है। कश्मीर में अतिरिक्त बलों की तैनाती और अमरनाथ यात्रियों और तीर्थयात्रियों को सुरक्षा कारणों से घाटी छोड़ने के प्रशासनिक आदेश के बाद आम लोगों के साथ ही सियासी दल भी सरकार के कदम को लेकर सवाल उठा रहे हैं।

जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने कहा कि विभिन्न राजनीतिक दलों ने यहां एक होटल में मुलाकात का फैसला किया था, लेकिन पुलिस ने होटल से अपने परिसर में किसी तरह की राजनीतिक बैठक की इजाजत नहीं देने को कहा है। उन्होंने यहां संवाददाताओं से कहा, “राजनीतिक दलों ने आज यहां एक होटल में बैठक का फैसला किया था। लेकिन, पुलिस ने सभी होटलों को एक परामर्श जारी कर कहा कि वे अपने परिसरों में राजनीतिक बैठकें आयोजित न होने दें। अब हम मेरे घर पर शाम को इस बैठक का आयोजन कर रहे हैं।”

महबूबा ने कहा कि उन्होंने नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारुख अब्दुल्ला से बैठक को लेकर बात की और उन्होंने प्रतिबद्धता जताई कि पार्टी के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला बैठक में शामिल होंगे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment