1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. मोदी ने कश्मीर में आतंकियों के लिए दरवाजे खोले: राहुल गांधी

मोदी ने कश्मीर में आतंकियों के लिए दरवाजे खोले: राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कश्मीर की सुरक्षा को लेकर बड़ा हमला बोला। उन्होंने कहा कि पूर्व सैन्य अधिकारी कहते हैं कि प्रधानमंत्री मोदी ने जम्मू-कश्मीर के दरवाजे आतंकवादियों के लिए खोल दिए हैं, कश्मीर को जला दिया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 29, 2018 21:35 IST
J&K is 'on fire' because of Modi's 'mistakes': Rahul Gandhi- India TV
J&K is 'on fire' because of Modi's 'mistakes': Rahul Gandhi

उज्जैन: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कश्मीर की सुरक्षा को लेकर बड़ा हमला बोला। उन्होंने कहा कि पूर्व सैन्य अधिकारी कहते हैं कि प्रधानमंत्री मोदी ने जम्मू-कश्मीर के दरवाजे आतंकवादियों के लिए खोल दिए हैं, कश्मीर को जला दिया है। मध्य प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर यहां पहुंचे राहुल ने दशहरा मैदान में एक जनसभा को संबोधित किया और पिछले दिनों पूर्व सैन्य अधिकारियों के साथ हुई मुलाकात का भी जिक्र किया।

उन्होंने कहा कि, "सैन्य अधिकारी प्रधानमंत्री मोदी की कार्यशैली से बेहद दुखी हैं, मोदी हर जगह जाकर झूठ बोलते हैं कि 'वन रैंक-वन पेंशन' लागू किया, जो कि अब तक नहीं मिला है। दूसरी ओर जम्मू-कश्मीर में आतंकियों की गतिविधियां बढ़ गई हैं। कश्मीर जल रहा है।" राहुल ने इससे पहले सोमवार को उज्जैन में बाबा महाकाल के दर्शन किए। 

राहुल ने प्रधानमंत्री, सरकार के मंत्रियों और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ(आरएसएस) पर मुद्दों को भटकाने का आरोप लगाया और कहा, "वे सर्जिकल स्ट्राइक की बात करेंगे, मगर यह नहीं बताएंगे कि, सैनिकों के लिए उन्होंने क्या किया। कश्मीर में कोई राजनेता, प्रधानमंत्री नहीं मारा गया, हर रोज जवान मारे जाते हैं। मोदी बताएं कि किसानों के लिए क्या किया। वह उद्योगपतियों का कर्ज माफ करेंगे, मगर किसानों का कर्ज माफ नहीं करेंगे।" इस मौके पर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ, प्रचार अभियान समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया, नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह, प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया आदि उपस्थित रहे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
budget-2019