1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. J&K: अधर में लटक गया सरकार गठन, BJP-पीडीपी की बातचीत फेल!

J&K: अधर में लटक गया सरकार गठन, BJP-पीडीपी की बातचीत फेल!

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में सरकार गठन को लेकर बातचीत फेल हो गई है। सूत्रों के मुताबिक प्रदेश में फिलहाल सरकार गठन के आसार नहीं हैं। पीडीपी सूत्रों के मुताबिक बीजेपी और पीडीपी की बातचीत फेल हो

IndiaTV Hindi Desk [Updated:18 Mar 2016, 6:27 PM IST]
amit shah- India TV
amit shah

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में सरकार गठन को लेकर बातचीत फेल हो गई है। सूत्रों के मुताबिक प्रदेश में फिलहाल सरकार गठन के आसार नहीं हैं। पीडीपी सूत्रों के मुताबिक बीजेपी और पीडीपी की बातचीत फेल हो गई है। पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने आज अचानक बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से दिल्ली में मुलाकात की। दोनों नेताओं के बीच जम्मू-कश्मीर में सरकार बनाने के मसले पर आधे घंटे तक बातचीत हुई। खबर है कि इस मीटिंग के लिए महबूबा मुफ्ती बिना किसी सिक्योरिटी के कार से गई थीं।

इस गुपचुप मुलाकात पर जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने चुटकी लेते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘मुलाकात को इस बार इतना गुप्त क्यों रखा जा रहा है.. पिछली बार जब वो (महबूबा मुफ्ती) मिली थी तब फूल और शॉल का आदान-प्रदान हुआ था।’ जम्मू-कश्मीर में सरकार बन जाएगी इसकी उम्मीद पिछले कई महीनों से की जा रही है लेकिन बीजेपी और पीडीपी के बीच अब तक सहमति नहीं बन पाई है।

उधर बीजेपी नेता राम माधव ने साफ कर दिया है की बीजेपी जम्मू-कश्मीर में सरकार गठन के लिए कोई नई शर्त नहीं मानेगी। जिन शर्तों पर पहले सरकार बनी थी उन्हीं शर्तों पर बीजेपी सरकार बनाने को तैयार है। बीजेपी-पीडीपी के मौजूदा रूख को देखते हुए कहा जा सकता है की सरकार गठन फिलहाल लटक गया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: J&K: अधर में लटक गया सरकार गठन, BJP-पीडीपी की बातचीत फेल!
Write a comment