1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. क्या सीतारमण उरी व पठानकोट हमलों पर पाक को क्लीनचिट दे रही हैं?: चिदंबरम

क्या सीतारमण उरी व पठानकोट हमलों पर पाक को क्लीनचिट दे रही हैं?: चिदंबरम

भाजपा नीत सरकार के दौरान कोई बड़ा आतंकी हमला नहीं होने के रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण के बार-बार के दावे पर प्रहार करते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी. चिदंबरम ने पूछा कि क्या वह पठानकोट और उरी हमलों को लेकर पाकिस्तान को क्लीनचिट दे रही हैं?

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Published on:13 Jan 2019, 11:03 PM IST]
p chidambaram- India TV
p chidambaram

नई दिल्ली: भाजपा नीत सरकार के दौरान कोई बड़ा आतंकी हमला नहीं होने के रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण के बार-बार के दावे पर प्रहार करते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी. चिदंबरम ने पूछा कि क्या वह पठानकोट और उरी हमलों को लेकर पाकिस्तान को क्लीनचिट दे रही हैं?

चिदंबरम ने ट्वीट किया, ‘‘रक्षा मंत्री का कहना है कि 2014 से पाकिस्तान ने कोई हमला नहीं किया। क्या रक्षा मंत्री भारत के नक्शे में यह बता सकती हैं कि पठानकोट और उरी कहां है?’’ उन्होंने कहा, ‘‘रक्षा मंत्री यह कहकर कि ये हमले पाकिस्तान ने या पाकिस्तान द्वारा नहीं किए गए हैं, क्या वह पठानकोट और उरी हमलों के संबंध में पाकिस्तान को क्लीनचिट दे रही हैं?’’

कांग्रेस ने शनिवार को सीतारमण पर उनके बयानों को लेकर हमला किया था। पार्टी प्रवक्ता मनीष तिवारी ने कहा था कि अगर रक्षा मंत्री का बयान सच्चा है तो फिर उरी हमला क्या था? जहां आतंकवादी हमले में 19 जवान शहीद हो गए थे और पठानकोट हमला क्या था?

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: क्या सीतारमण उरी व पठानकोट हमलों पर पाक को क्लीनचिट दे रही हैं?: चिदंबरम
Write a comment
the-accidental-pm-300x100