1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. राहुल के बयानों का हवाला देकर पाकिस्तानी मंत्री ने साधा PM मोदी पर निशाना, दिया यह बड़ा बयान

राहुल के बयानों का हवाला देकर पाकिस्तानी मंत्री ने साधा PM मोदी पर निशाना, दिया यह बड़ा बयान

पाकिस्तान के सूचना एवं प्रसारण मंत्री फवाद चौधरी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बयानों का हवाला देकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। 

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 22, 2018 23:44 IST
Pakistan: India using cheap tactics to save Modi, says Fawad Chaudhry | Twitter- India TV
Pakistan: India using cheap tactics to save Modi, says Fawad Chaudhry | Twitter

नई दिल्ली: पाकिस्तान के सूचना एवं प्रसारण मंत्री फवाद चौधरी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बयानों का हवाला देकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। राहुल के बयानों का हवाला देते हुए फवाद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राफेल डील में फंसे हुए है, इसलिए वह ध्यान भटकाने के लिए पाकिस्तान का नाम लेते रहते हैं। आपको बता दें कि राहुल ने फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद के राफेल डील पर दिए गए एक बयान को लेकर शनिवार को पीएम मोदी पर निशाना साधा था।

फवाद चौधरी ने कहा, 'नरेंद्र मोदी राफेल डील में फंसे हुए है, और वह इससे निकलने के लिए पाकिस्तान का बहाना ले रहे हैं। मोदी भारत की जनता का ध्यान इस डील से हटाकर पाकिस्तान की तरफ करना चाहते हैं।’ फवाद ने राहुल के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए भाजपा पर निशाना साधा था। आपको बता दें कि राफेल डील को लेकर राहुल गांधी के ट्वीट्स का हवाला देकर पाकिस्तानी मीडिया में उनकी तारीफ की गई। राहुल गांधी ने इन ट्वीट्स में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अनिल अंबानी पर निशाना साधा था।


इससे पहले राहुल ने राफेल विमान सौदे में ऑफसेट साझेदार के संदर्भ में फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद के कथित बयान को लेकर शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर फिर तीखा हमला बोला था और आरोप लगाया कि मोदी और उद्योगपति अनिल अंबानी ने भारतीय रक्षा बलों पर 130,000 करोड़ रुपये की 'सर्जिकल स्ट्राइक' की है। गांधी ने ट्वीट कर कहा था कि प्रधानमंत्री और अनिल अंबानी ने मिलकर भारतीय रक्षा बलों पर 130,000 करोड़ रुपए की सर्जिकल स्ट्राइक की है।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv