1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. चांदनी चौक से विधायक अलका लांबा ने AAP से इस्तीफा देने का किया ऐलान, निर्दलीय लड़ेंगी चुनाव

चांदनी चौक से विधायक अलका लांबा ने AAP से इस्तीफा देने का किया ऐलान, निर्दलीय लड़ेंगी चुनाव

चांदनी चौक से विधायक अलका लांबा कुछ समय से पार्टी नेतृत्व से नाराज चल रही हैं। विधायक ने बताया कि उन्होंने पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा देने का फैसला जनसभा के जरिए क्षेत्र के लोगों की राय लेने के बाद किया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 04, 2019 17:37 IST
Alka Lamba- India TV
Alka Lamba

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (AAP) की नाराज विधायक अलका लांबा ने रविवार कहा कि उन्होंने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देने का फैसला कर लिया है और आगामी दिल्ली विधानसभा चुनाव निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर लड़ेंगी।

चांदनी चौक से विधायक लांबा कुछ समय से पार्टी नेतृत्व से नाराज चल रही हैं। विधायक ने बताया कि उन्होंने पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा देने का फैसला जनसभा के जरिए क्षेत्र के लोगों की राय लेने के बाद किया। लांबा ने बताया कि वह जल्द पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे देंगी, लेकिन विधायक के तौर पर कार्य करना जारी रखेंगी।

लांबा ने गुरुवार को भाषा से कहा था कि कई मौकों पर पार्टी ने उनका अपमान किया। इस पर आप प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि वह ध्यान आकर्षित करने के लिए यह कर रही हैं।

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment