1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. राहुल गांधी कैसे भूल गए कि खुद उनका परिवार और शीर्ष नेतृत्व आतंक और माओवाद का शिकार हुआ: शाहनवाज हुसैन

राहुल गांधी कैसे भूल गए कि खुद उनका परिवार और शीर्ष नेतृत्व आतंक और माओवाद का शिकार हुआ: शाहनवाज हुसैन

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री पर खतरा हो और विपक्ष उस पर सियासत करे, ये वाकई दुर्भाग्यपूर्ण है।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Published on:29 Aug 2018, 11:32 PM IST]
Shahnawaz Hussain- India TV
Shahnawaz Hussain

नई दिल्ली: बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री पर खतरा हो और विपक्ष उस पर सियासत करे, ये वाकई दुर्भाग्यपूर्ण है। नक्सलियों को मानवाधिकार कार्यकर्ता कैसे बताया जा सकता है? कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने देश विरोधी ताकतों का बचाव कर सबको हैरान कर दिया हैं। शाहनवाज हुसैन ने कहा कि जो लोग गिरफ्तार हुए हैं वो गंभीर आरोपों में  गिरफ्तार हुए हैं।  प्रधानमंत्री की सुरक्षा सर्वोपरि है। इस पर राजनीति नहीं होनी चाहिए।

Related Stories
Jinnah can not be ideal for Indians, controversy should be ended: BJP- India TV

जिन्ना भारतीयों के आदर्श नहीं हो सकते, विवाद पर लगे विराम : भाजपा

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि राहुल गांधी ने खुद संसद के पटल पर कहा कि वो प्रधानमंत्री से नफरत नहीं करते। वो संसद में प्रधानमंत्रीजी के गले भी लगे थे। राहुल गांधी को ये समझना चाहिए कि ये पार्टी लीडर नहीं बल्कि देश के प्रधानमंत्री के खिलाफ साजिश का मामला है। शाहनवाज हुसैन के मुताबिक प्रधानमंत्री आतंक और नक्सवाद के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे हैं, इसलिए वो इनके निशाने पर हैं। हर भारतीय को प्रधानमंत्री जी सलामती की फिक्र होनी चाहिए।

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ये कैसे भूल सकते हैं कि खुद उनका परिवार भी आतंक का शिकार हुआ है। उनके पिता स्वर्गीय राजीव गांधी जी और उनकी दादी पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी जी दोनों की जानें आतंक की वजह से गई। शाहनवाज हुसैन ने कहा कि राहुल गांधी को याद रखना चाहिए कि छत्तीसगढ़ में उनकी पार्टी की शीर्ष नेतृत्व का खात्मा नक्सलवाद और माओवाद ने किया ।

शाहनवाज हुसैन के मुताबिक राहुल गांधी का ये कहना भी गलत है कि एक को छोड़कर सारे एनजीओ बंद कर देने चाहिए। किसी की हत्या की साजिश रचना, ये एनजीओ का काम नहीं होता। देश में बहुत से एनजीओ काफी अच्छा काम कर रहे हैं। संघ ने सालों देश की सेवा की है। राष्ट्र की सेवा में संघ के योगदान पर कोई उंगली नहीं उठा सकता। आरएसएस देश पर मर मिटने वाला संगठन है। साजिशकर्ताओं का बचाव, विपक्ष की सही राजनीति नहीं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: राहुल गांधी कैसे भूल गए कि खुद उनका परिवार और शीर्ष नेतृत्व आतंक और माओवाद का शिकार हुआ: शाहनवाज हुसैन
Write a comment