1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. उत्तराखंड: CM हरीश रावत ने बुलाई कैबिनेट की आपात बैठक

उत्तराखंड: CM हरीश रावत ने बुलाई कैबिनेट की आपात बैठक

देहरादून: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हरीश रावत ने बागी विधायकों के रुख को देखते हुए शनिवार को आनन-फानन में कैबिनेट की आपात बैठक बुलाई। रावत विधानसभा अध्यक्ष से बैठक के बाद अब कैबिनेट सहयोगियों से ताजा

IANS [Updated:19 Mar 2016, 5:00 PM IST]
harish rawat- India TV
harish rawat

देहरादून: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हरीश रावत ने बागी विधायकों के रुख को देखते हुए शनिवार को आनन-फानन में कैबिनेट की आपात बैठक बुलाई। रावत विधानसभा अध्यक्ष से बैठक के बाद अब कैबिनेट सहयोगियों से ताजा सियासी संकट से उबरने के उपायों पर मंथन करेंगे। इस बैठक के बाद रावत राज्यपाल कृष्णकांत पाल से मिलने राजभवन जाएंगे।

इस बीच मुख्यमंत्री के कैंट स्थित आधिकारिक आवास में रावत समर्थक विधायकों और मंत्रियों की बैठक चल रही है। कांग्रेस को समर्थन दे रहे पीडीएफ के चारों मंत्री भी वहां पहुंच चुके हैं। पीडीएफ ने कहा है कि वह पूरी तरह सरकार के साथ हैं।

इस बीच मीडिया से बात करते हुए हरीश रावत ने कहा कि 4-5 बागी विधायकों से बातचीत जारी है और उन्हें दोबारा साथ आने का मौका दिया जा सकता है, अगर वह अपनी गलतियों को स्वीकार कर लें।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019