1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. पर्रिकर के स्वास्थ्य को देखते हुए गोवा में नेतृत्व में बदलाव की जरूरत: नाइक

पर्रिकर के स्वास्थ्य को देखते हुए गोवा में नेतृत्व में बदलाव की जरूरत: नाइक

गोवा में भले ही मुख्यमंत्री बदलने की बात हो रही है, लेकिन बीजेपी लगातार इससे इनकार करती रही है। इस बीच बीजेपी सूत्रों से यह खबर भी मिली थी कि पार्टी ने पर्रिकर के विकल्प की तलाश शुरू कर दी है।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Published on:10 Nov 2018, 7:46 AM IST]
पर्रिकर के स्वास्थ्य को देखते हुए गोवा में नेतृत्व में बदलाव की जरूरत: नाइक - India TV
पर्रिकर के स्वास्थ्य को देखते हुए गोवा में नेतृत्व में बदलाव की जरूरत: नाइक 

पणजी: केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक ने कहा कि गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के स्वास्थ्य पर गौर करते हुए राज्य में ‘आज नहीं तो कल’ नेतृत्व में बदलाव की जरूरत है। पर्रिकर पिछले कई महीनों से अग्न्याशय की बीमारी का इलाज करा रहे हैं। वह दिल्ली के एम्स में भर्ती होने के बाद 14 अक्टूबर को राज्य में लौटे हैं।

केंद्रीय आयुष मंत्री नाइक ने अंतरराष्ट्रीय योग दिवस की घोषणा करने के लिए आयोजित संवाददाता सम्मेलन से इतर कहा, ‘‘हमें आज नहीं तो कल नेतृत्व में बदलाव करना होगा। इसकी जरूरत है। आप सभी जानते हैं कि मुख्यमंत्री स्वस्थ नहीं हैं लेकिन वह इन परिस्थितियों में काम कर रहे हैं।'' राज्य में नेतृत्व में बदलाव की बात हो रही है लेकिन भाजपा लगातार इससे इंकार करती रही है।

गोवा में भले ही मुख्यमंत्री बदलने की बात हो रही है, लेकिन बीजेपी लगातार इससे इनकार करती रही है। इस बीच बीजेपी सूत्रों से यह खबर भी मिली थी कि पार्टी ने पर्रिकर के विकल्प की तलाश शुरू कर दी है। सूत्रों ने बताया था कि अमित शाह ने गोवा में बीजेपी के सहयोगी दलों के नेताओं से बात की थी. हालांकि इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: पर्रिकर के स्वास्थ्य को देखते हुए गोवा में नेतृत्व में बदलाव की जरूरत: नाइक - Goa Leadership Will Have To Be Changed Today Or Tomorrow: Union Minister
Write a comment