1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. 'गोवा में कांग्रेस के 10 विधायक BJP में आने के इच्छुक, पर भाजपा ने अस्वीकार किया'

'गोवा में कांग्रेस के 10 विधायक BJP में आने के इच्छुक, पर भाजपा ने अस्वीकार किया'

भारतीय जनता पार्टी (BJP) की गोवा इकाई के प्रमुख विनय तेंदुलकर ने बुधवार को दावा किया कि राज्य में कांग्रेस के दस विधायकों ने बीते एक पखवाड़े में भगवा दल में शामिल होने की इच्छा जाहिर की है।

PTI PTI
Updated on: June 12, 2019 17:02 IST
bjp congress- India TV
bjp congress

पणजी: भारतीय जनता पार्टी (BJP) की गोवा इकाई के प्रमुख विनय तेंदुलकर ने बुधवार को दावा किया कि राज्य में कांग्रेस के दस विधायकों ने बीते एक पखवाड़े में भगवा दल में शामिल होने की इच्छा जाहिर की है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने हालांकि यह प्रस्ताव स्वीकार करने से इंकार कर दिया क्योंकि विधानसभा में उसके पास पर्याप्त बहुमत है और मौजूदा सरकार अपने सहयोगी दलों की मदद से अपना कार्यकाल पूरा करेगी।

Related Stories
bjp congress- India TV

कांग्रेस विधायकों को करोड़ों रुपये, पदों का प्रलोभन दे रही है भाजपा: चोडणकर

गोवा कांग्रेस के प्रमुख गिरीश चोडणकर ने हालांकि भाजपा नेता के इस दावे पर प्रतिक्रिया व्यक्त करने से इंकार कर दिया।

तेंदुलकर का बयान ऐसे समय में सामने आया है जब चोडणकर ने भाजपा पर आरोप लगाया है कि वह उनके विधायकों को भगवा दल में शामिल होने के लिए करोड़ों रुपये देने की पेशकश कर रही है। तेंदुलकर इस आरोप को खारिज कर चुके हैं।

गोवा की 40 सदस्यीय विधानसभा में भाजपा के 17 और कांग्रेस के 15 विधायक हैं। गोवा फॉरवर्ड पार्टी के (जीएफपी) के तीन, तीन निर्दलीय और राकांपा व महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी का एक-एक विधायक है। जीएफपी विधायक और निर्दलीय विधायक भाजपा नीत सरकार का समर्थन कर रहे हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment