1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. हेमामालिनी का दावा, 'मथुरा से ही चुनाव लड़ने के लिए हरी झंडी मिली, फिर जीतकर आऊंगी'

हेमामालिनी का दावा, 'मथुरा से ही चुनाव लड़ने के लिए हरी झंडी मिली, फिर जीतकर आऊंगी'

अभिनय की दुनिया से राजनीति में आयीं हेमामालिनी ने मंगलवार को दावा किया कि उन्हें मथुरा से ही दोबारा चुनाव लड़ने के लिए हरी झंडी मिली है। 

Bhasha Bhasha
Published on: January 29, 2019 20:47 IST
Hema Malini- India TV
Hema Malini File Photo

मथुरा: अभिनय की दुनिया से राजनीति में आयीं हेमामालिनी ने मंगलवार को दावा किया कि उन्हें मथुरा से ही दोबारा चुनाव लड़ने के लिए हरी झंडी मिली है। इसके साथ ही मथुरा से भाजपा सांसद हेमामालिनी ने अपने काम के दम पर फिर से जीतने का दावा किया। हेमामालिनी ने अपने क्षेत्र के लोगों से मथुरा जंक्शन रेलवे स्टेशन के आधुनिकीकरण का वादा भी किया। 

उन्होंने मथुरा जंक्शन स्टेशन पर विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन करने के बाद संवाददाताओं से कहा कि स्टेशन के आधुनिकीकरण के लिए रेल अधिकारी बेहतरीन काम कर रहे हैं। मथुरा से फिर से चुनाव लड़ने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि पार्टी ने उन्हें इस संबंध में हरी झंडी दी है और उन्होंने इस संबंध में काम शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा कि मथुरा और लखनऊ के बीच एक ट्रेन शुरू करने के लिए वह रेल मंत्री पीयूष गोयल से अनुरोध करेंगी। 

इससे पहले उन्होंने एक अन्य कार्यक्रम में संवाददाताओं से बातचीत करते हुए विश्वास जताया कि वह दोबारा चुनाव जीतेंगी। दोबारा चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा, ‘लड़ूंगी, जरूर लड़ूंगी। मथुरा से ही लडू़ंगी और जीतकर भी आऊंगी।’ उन्होंने कहा, ‘मैंने अपने संसदीय क्षेत्र में पूरी शिद्दत से काम कराए हैं...आज आप परिवर्तन खुद देख सकते हैं। कई इलाकों में शहरों से भी बेहतर गुणवत्ता वाली सड़कों का निर्माण कराया गया है।’’ 

हेमामालिनी ने सोमवार को जिला विकास समन्वय एवं अनुश्रवण समिति की समीक्षा बैठक में भाग लिया और विकास कार्यों में तेजी नहीं लाने पर नाराजगी जतायी। सांसद ने अपने गोद लिए गए गावों - रावल (बलदेव विकास खण्ड), पैंठा (गोवर्धन विकास खण्ड) व मानागढ़ी (नौहझील विकास खण्ड) में कराए जा रहे विकास कार्यों की भी समीक्षा की और उनमें तेजी लाने को कहा। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment