1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. PoK पर गिरिराज का नया नारा, 'जय कश्मीर, जय भारत, अबकी बार उस पार'

PoK पर गिरिराज का नया नारा, 'जय कश्मीर, जय भारत, अबकी बार उस पार'

पाकिस्तान को लेकर अक्सर बयान देने वालों में शुमार गिरिराज ने मंगलवार को एक ट्वीट कर नया नारा दिया है। उन्होंने लिखा, "जय कश्मीर, जय भारत, अबकी बार उस पार।"

IANS IANS
Published on: August 20, 2019 15:43 IST
Giriraj Singh- India TV
Giriraj Singh

पटना: जम्मू एवं कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से ही पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) को लेकर बयानबाजी का दौर प्रारंभ हो गया है। इस बीच केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के 'फायर ब्रांड' नेता गिरिराज सिंह ने इशारों ही इशारों में कश्मीर के उस पार जाने की बात की है। पाकिस्तान को लेकर अक्सर बयान देने वालों में शुमार गिरिराज ने मंगलवार को एक ट्वीट कर नया नारा दिया है। उन्होंने लिखा, "जय कश्मीर, जय भारत, अबकी बार उस पार।"

इस ट्वीट को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं कि वह पाकिस्तानी कब्जे वाले कश्मीर की बात कर रहे हैं।

इसके पहले भी गिरिराज सिंह ने अनुच्छेद 370 के खत्म होने पर खुशी जताई थी और कहा था कि पाकिस्तानी कब्जे वाले कश्मीर को देश में शामिल करने के बाद ही अखंड भारत का सपना पूरा होगा।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कहा था कि अगर पाकिस्तान से बातचीत होगी तो केवल पाकिस्तानी कब्जे वाले कश्मीर पर होगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment