1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. सियासी इफ्तार पर गिरिराज का तंज, कहा-नवरात्रि में फलाहार क्यों नहीं? जेडीयू-एलजेपी का पलटवार

सियासी इफ्तार पर गिरिराज का तंज, कहा-नवरात्रि में फलाहार क्यों नहीं? जेडीयू-एलजेपी का पलटवार

बता दें कि बिहार में जेडीयू और बीजेपी के रिश्तों को लेकर कयासों का दौर जारी है। पटना में राजनीतिक दलों की इफ्तार पार्टियों ने इसको और हवा दे दी है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 04, 2019 13:31 IST
सियासी इफ्तार पर गिरिराज का तंज, कहा-नवरात्रि में फलाहार क्यों नहीं?- India TV
सियासी इफ्तार पर गिरिराज का तंज, कहा-नवरात्रि में फलाहार क्यों नहीं?

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने नीतीश की इफ्तार पार्टी पर तंज कसा है। ट्विटर पर गिरिराज ने इफ्तार पार्टी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें सीएम नीतीश कुमार, डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी, एलजेपी अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान और पूर्व सीएम जीतन राम मांझी समेत कई नेता अलग-अलग इफ्तार पार्टियों में शिरकत करते नजर आ रहे हैं। 

गिरिराज सिंह ने इन तस्वीरों के साथ लिखा है-कितनी खूबसूरत तस्वीर होती जब इतनी ही चाहत से नवरात्रि पर फलाहार का आयोजन करते और सुंदर-सुंदर तस्वीरें आतीं? अपने कर्म-धर्म में हम पिछड़ क्यों जाते हैं और दिखावा में आगे रहते हैं?

जेडीयू-एलजेपी का पलटवार

वहीं गिरिराज के बयान पर जेडीयू ने पलटवार करते हुए पार्टी प्रवक्ता संजय सिंह ने गिरिराज पर कार्रवाई की मांग की। इंडिया टीवी से बातचीत में संजय सिंह ने कहा कि गिरिराज के ट्वीट से साफ है कि ऐसे नेताओं पर बीजेपी का कोई नियंत्रण नहीं है। एलजेपी भी पूरे मामले में नीतीश के समर्थन में खुलकर सामने आ गई है। एलजेपी सांसद चिराग पासवान ने कहा कि नवरात्र हो या रमजान हम लोग सभी त्यौहार में जाते हैं।

बता दें कि बिहार में जेडीयू और बीजेपी के रिश्तों को लेकर कयासों का दौर जारी है। पटना में राजनीतिक दलों की इफ्तार पार्टियों ने इसको और हवा दे दी है। लोकसभा चुनाव में चारों खाने चित्त हुए महागठबंधन के नेता भी अब नीतीश कुमार में सियासी संजीवनी तलाशने लगे हैं और मौके का फायदा उठाना चाहते हैं।

जेडीयू और बीजेपी में मनमुटाव की खबरों के बीच पटना में एलजेपी की इफ्तार पार्टी में सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील मोदी एक साथ दिखे तो फिर कयासबाजी का दौर शुरू हो गया। सवाल यही कि आखिर दोनों पार्टियों के बीच चल क्या रहा है, क्या दोनों में दूरी बढ़ रही है या सबकुछ पहले जैसे ही है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment