1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. चुनाव आयोग को चुनाव में बुर्के पर प्रतिबंध लगाना चाहिए: गिरीराज सिंह

चुनाव आयोग को चुनाव में बुर्के पर प्रतिबंध लगाना चाहिए: गिरीराज सिंह

केंद्रीय मंत्री गिरीराज सिंह ने बुर्के के नाम पर बोगस वोट करने का आरोप लगाते हुए बुधवार को कहा कि चुनाव आयोग को चुनाव में बुर्के पर प्रतिबंध लगाना चाहिए।

Bhasha Bhasha
Published on: May 01, 2019 23:11 IST
Giriraj Singh- India TV
Image Source : ANI Giriraj Singh

मुजफ्फरपुर: केंद्रीय मंत्री गिरीराज सिंह ने बुर्के के नाम पर बोगस वोट करने का आरोप लगाते हुए बुधवार को कहा कि चुनाव आयोग को चुनाव में बुर्के पर प्रतिबंध लगाना चाहिए। बिहार के मुजफ्फरपुर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए गिरीराज सिंह ने बुर्के के नाम पर बोगस वोट करने का आरोप लगाते हुए कहा कि चुनाव आयोग को चुनाव में बुर्के पर प्रतिबंध लगाना देना चाहिए।

उन्होंने आरोप लगाया कि जब न्यूजीलैंड में धमाके होते हैं तो भारत में टुकडे-टुकडे गैंग मोमबत्ती जलाते हैं पर पड़ोसी देश श्रीलंका में धमाका होने पर वे ऐसा नहीं करते। गिरीराज सिंह ने कहा कि श्रीलंका में हुए धमाके के बाद वहां बुर्के पर प्रतिबंध लगा दिया गया है और अब भारत में भी बुर्के पर प्रतिबंध की मांग शिवसेना ने की है।

बेगूसराय से भाजपा प्रत्याशी गिरीराज सिंह ने गत 29 अप्रैल को उनके संसदीय क्षेत्र में संपन्न मतदान के दौरान बुर्के की आड़ में बोगस वोट डाले जाने के आरोप लगाते हुए कहा कि लोग कहते हैं कि बुर्के की आड़ में आतंकवाद के धमाके भी हुए हैं इसलिए चुनाव आयोग को कम से कम चुनाव में बुर्के पर प्रतिबंध लगाना चाहिए।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban