1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. समलैंगिक रिश्तों की वजह से हुआ AAP नेता की हत्या, कार में मिला था जला हुआ शव

समलैंगिक रिश्तों की वजह से हुआ AAP नेता की हत्या, कार में मिला था जला हुआ शव

पुलिस के मुताबिक, दास "गे पार्टियों" का आयोजन करता था और आदि के साथ रिलेशनशिप में था। दास ने हाल ही में एक फ्लैट बुक कराया था और आदि को अपने साथ रहने के लिए कहा था।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 11, 2018 10:03 IST
समलैंगिक रिश्तों की वजह से हुआ AAP नेता की हत्या, कार में मिला था जला हुआ शव- India TV
समलैंगिक रिश्तों की वजह से हुआ AAP नेता की हत्या, कार में मिला था जला हुआ शव

नई दिल्ली: दिल्ली से सटे गाजियाबाद में 5 अक्टूबर को आम आदमी पार्टी के नेता नवीन दास की जली हुई लाश मिलने के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है कि समलैंगिक रिश्तों की वजह से नवीन दास की हत्या कर दी गई थी। गाजियाबाद एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि नवीन कुमार दास की हत्या करने के लिए तैय्यब उर्फ आदि, उसके भाई और एक दोस्त को मंगलवार को गिरफ्तार किया गया।

पुलिस के मुताबिक, दास "गे पार्टियों" का आयोजन करता था और आदि के साथ रिलेशनशिप में था। दास ने हाल ही में एक फ्लैट बुक कराया था और आदि को अपने साथ रहने के लिए कहा था। कृष्ण ने बताया कि आदि ने जब साथ रहने से मना कर दिया तो, दास ने उनके संबंध को सार्वजनिक करने की धमकी दी।

एसएसपी ने बताया कि चार और पांच अक्टूबर के दरम्यानी रात को आदि ने दास को फोन किया। उसने दास को शराब पिलाने की पेशकश की। पुलिस ने बताया कि बाद में आदि ने अपने भाई और दोस्त के साथ मिलकर दास और उसके कार को जला दिया। उन्होंने बताया कि तीनों दास के एटीएम कार्ड को ले गए और उसके खाते से सात लाख रुपये निकाल लिये। पुलिस ने बताया कि तीनों को मंगलवार को जब्त किया गया।

गौरतलब है कि साहिबाबाद में ब्रेजा कार में दास का जला हुआ शव बरामद हुआ था और पुलिस ने कैश भी बरामद किये थे। इस मामले में पुलिस ने अभी तक 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। नवीन कुमार दास (45) अपने परिवार के साथ इंद्रपुरी दिल्ली में रहते थे। वह इवेंट मैनेजमेंट का कार्य करते थे।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: समलैंगिक रिश्तों की वजह से हुआ AAP नेता की हत्या, कार में मिला था जला हुआ शव - Gay partner killed AAP worker for making obscene videos: Police
Write a comment
ipl-2019