1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. मोदी की तारीफ पर कांग्रेस से निकाले गए नेता एपी अब्दुल्लाकुट्टी BJP में शामिल

मोदी की तारीफ पर कांग्रेस से निकाले गए नेता एपी अब्दुल्लाकुट्टी BJP में शामिल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करने पर कांग्रेस से निकाले गए एपी अब्दुल्लाकुट्टी BJP में शमिल हो गए हैं। उन्होंने बुधवार को BJP के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में BJP ज्वाइन की।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 26, 2019 17:49 IST
Former Congress leader AP Abdullakutty joins BJP in presence of JP Nadda- India TV
Image Source : ANI Former Congress leader AP Abdullakutty joins BJP in presence of JP Nadda

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करने पर कांग्रेस से निकाले गए एपी अब्दुल्लाकुट्टी BJP में शमिल हो गए हैं। उन्होंने बुधवार को BJP के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में BJP ज्वाइन की। इससे पहले एपी अब्दुल्लाकुट्टी ने सोमवार को प्रधानमंत्री से मुलाकात भी की थी। और, अब मुलाकात के दो दिन बाद ही अब्दुल्लाकुट्टी ने BJP का दामन थाम लिया।

केरल प्रदेश कांग्रेस कमेटी (KPCC) ने एपी अब्दुल्लाकुट्टी से पहले पीएम मोदी की तारीफ करने के मामले में जवाब मांगा था। जिसके बाद KPCC ने बयान जारी कर कहा था कि 'एपी अब्दुल्लाकुट्टी अपने बयान पर अड़े रहे और पार्टी का मजाक उड़ाया. पार्टी और कार्यकर्ताओं के हितों का ध्यान रखते हुए उन्हें निलंबित कर दिया गया है।' दरअसल कुट्टी ने बयान में कहा था कि पीएम मोदी की जीत दिखाती है कि जनता ने उनके विकास के अजेंडे को स्वीकार किया है। 

वह यहीं नहीं रुके थे। उन्होंने पीएम की कामयाबी का राज बताते हुए कहा कि वह इसलिए कामयाब हुए क्योंकि उन्होंने महात्मा गांधी के आदर्शों को अपनाया है। इसके अलावा उन्होंने मोदी सरकार के स्वच्छ भारत अभियान और उज्ज्वला योजना की जमकर तारीफ की थी। एपी अब्दुल्लाकुट्टी ने पीएम की तारीफ करते हुए एक फेसबुक पोस्ट लिखा था, जिसका शीर्षक था ''नरेंद्र मोदी की शानदार जीत पर''। इस पर ही कार्रवाई करते हुए कांग्रेस ने उन्हें पार्टी से निकाल दिया था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment