1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. राफेल मुद्दा: राहुल गांधी के आरोप, प्रधानमंत्री मोदी ‘घोटाला’ छिपा रहे, डर बना रहा उन्हें ‘भ्रष्ट’

राफेल मुद्दा: राहुल गांधी के आरोप, प्रधानमंत्री मोदी ‘घोटाला’ छिपा रहे, डर बना रहा उन्हें ‘भ्रष्ट’

राफेल सौदा मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अपना हमला तेज करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री पर घोटाले को छिपाने का आरोप लगाते हुए कहा कि डर उन्हें भ्रष्ट बना रहा है और वह महत्वपूर्ण संस्थाओं को बर्बाद कर रहे हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 13, 2019 23:05 IST
Rahul Gandhi- India TV
Rahul Gandhi

नयी दिल्ली: राफेल सौदा मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अपना हमला तेज करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री पर घोटाले को छिपाने का आरोप लगाते हुए कहा कि डर उन्हें भ्रष्ट बना रहा है और वह महत्वपूर्ण संस्थाओं को ‘‘बर्बाद’’ कर रहे हैं। राहुल ने मीडिया की एक खबर का भी हवाला दिया जिसमें दावा किया गया है कि मोदी सरकार ने उच्चतम न्यायालय के वरिष्ठ न्यायाधीश ए. के. सीकरी को लंदन स्थित राष्ट्रमंडल सचिवालय मध्यस्थता न्यायाधिकरण (सीएसएटी) में अध्यक्ष/सदस्य के तौर पर नामित करने का फैसला किया था। 

Related Stories

आठ जनवरी को भ्रष्टाचार के आरोपों पर सीबीआई के निदेशक आलोक वर्मा को हटाने के लिए न्यायमूर्ति का वोट निर्णायक साबित हुआ था। मीडिया की खबर को टैग करते हुए राहुल ने ट्वीट किया, ‘‘जब न्याय के तराजू के साथ छेड़छाड़ की जाती है, तो अराजकता का राज होता है। प्रधानमंत्री राफेल घोटाले को दबाने के लिए कुछ भी करने से नहीं चूकेंगे और सब कुछ नष्ट कर देंगे।’’ 

कांग्रेस प्रमुख ने कहा, ‘‘वह डरे हुए हैं। यही डर उन्हें भ्रष्ट बना रहा है और अहम संस्थानों को बर्बाद कर रहे हैं।’’ इससे पहले, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल ने भी उसी खबर का संदर्भ देकर ट्वीट किया, ‘‘सरकार के पास करने के लिए बहुत कुछ है।’’ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने भी रविवार को राफेल मुद्दे पर सरकार पर निशाना साधा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment