1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. गिरिराज सिंह बोले- धोनी सिर्फ किक्रेटर ही नहीं, सच्चे देशभक्त हैं, PAK की नसीहत की जरूरत नहीं

गिरिराज सिंह बोले- धोनी सिर्फ किक्रेटर ही नहीं, सच्चे देशभक्त हैं, PAK की नसीहत की जरूरत नहीं

धोनी के ग्लव्स पर सेना के चिह्न पर पाकिस्तान के मंत्री फव्वाद चौधरी ने कटाक्ष किया था कि धोनी इंग्लैंड में क्रिकेट खेलने गए हैं न कि महाभारत के लिए गए हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 09, 2019 19:50 IST
Dhoni a patriot, Pak need not advise us on gloves row...- India TV
Dhoni a patriot, Pak need not advise us on gloves row says Giriraj Singh

बेगूसराय: भाजपा के फायर ब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने क्रिकेट खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी के ग्लव्स पर "बलिदान बैज" को लेकर कहा है कि धोनी सिर्फ एक क्रिकेटर ही नहीं हैं, वह एक सच्चे राष्ट्रभक्त हैं और राष्ट्रभक्त होना कोई गुनाह नहीं। उन्होंने कहा कि इस पर हमें पाकिस्तान की नसीहत की जरूरत नहीं है।

बिहार के बेगूसराय से भाजपा सांसद गिरिराज ने शनिवार को यहां पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि महेंद्र सिंह धोनी बिहार और झारखंड ही नहीं राष्ट्र के गौरव हैं। इस पर पाकिस्तान की नसीहत की हमें जरूरत नहीं है। वे एक राष्ट्रभक्त हैं और इसका परिचय दिया है। राष्ट्रभक्त होना कोई गुनाह नहीं है।

धोनी के ग्लव्स पर सेना के चिह्न पर पाकिस्तान के मंत्री फव्वाद चौधरी ने कटाक्ष किया था कि धोनी इंग्लैंड में क्रिकेट खेलने गए हैं न कि महाभारत के लिए गए हैं।

गौरतलब है कि भारत के दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुरुआती मैच के दौरान धोनी के दस्तानों पर बने इंडियन पैरा स्पेशल फोर्सेज के ‘बलिदान बैज’ को लेकर आईसीसी ने आपत्ति जताई थी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment