1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. सीलिंग मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट जाएंगे, रोक लगाने की करेंगे मांग : केजरीवाल

सीलिंग मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट जाएंगे, रोक लगाने की करेंगे मांग : केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को कहा कि शहर में सीलिंग की कार्रवाई के खिलाफ दिल्ली सरकार अगले दो-तीन दिनों में सर्वोच्च न्यायालय का रुख कर सकती है।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Published on:30 Jan 2018, 11:35 PM IST]
Arvind kejriwal- India TV
Image Source : PTI Arvind kejriwal

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को कहा कि शहर में सीलिंग की कार्रवाई के खिलाफ दिल्ली सरकार अगले दो-तीन दिनों में सर्वोच्च न्यायालय का रुख कर सकती है। आवासीय परिसर में स्थित दुकानों और व्यापारिक प्रतिष्ठानों, यहां तक कि चिकित्सकों के क्लीनिकों पर सर्वोच्च न्यायालय की ओर से गठित निगरानी समिति कार्रवाई कर रही है और यह भाजपा नीत तीन नगर निगमों के द्वारा लागू किया जा रहा है।

दक्षिण दिल्ली के मेहरचंद बाजार में लोगों को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि आम आदमी पार्टी 'पूरी तरह सीलिंग के खिलाफ है।' उन्होंने कहा, "अगले दो-तीन दिनों में दिल्ली सरकार इसपर रोक लगाने के लिए सर्वोच्च न्यायालय में एक याचिका दाखिल करेगी।"

केजरीवाल ने सीलिंग कार्रवाई का अवलोकन करने के लिए हौज खास बाजार, चांदनी चौक, सदर बाजार और हडसन लेन बाजार का दौरा किया। उन्होंने कहा, "हम याचिका में आपकी सभी समस्याओं को रखेंगे और सर्वोच्च न्यायालय से इस संबंध में रोक की मांग करेंगे।" केजरीवाल ने यह दौरा मंगलवार को इस मुद्दे पर भारतीय जनता पार्टी के प्रतिनिधिमंडल के साथ बैठक के बाद किया है, जिसमें दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर आरोप लगाए।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: सीलिंग मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट जाएंगे, रोक लगाने की करेंगे मांग : केजरीवाल: Delhi Sealing row, kejriwal govt to seek sc stay on drrive
Write a comment
the-accidental-pm-300x100