1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल ने मजीठिया के बाद अब गडकरी से भी मांगी माफी!

दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल ने मजीठिया के बाद अब गडकरी से भी मांगी माफी!

मानहानि के कई मुकदमे झेल रहे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से भी माफी मांग ली है...

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:19 Mar 2018, 8:24 PM IST]
Arvind Kejriwal and Nitin Gadkari | PTI- India TV
Arvind Kejriwal and Nitin Gadkari | PTI

नई दिल्ली: मानहानि के कई मुकदमे झेल रहे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से भी माफी मांग ली है। इससे पहले केजरीवाल ने अकाली नेता बिक्रम मजीठिया से माफी मांगी थी। CM केजरीवाल ने गडकरी को पत्र लिखकर अपने बयान के लिए खेद जताया और केस बंद करने का आग्रह किया। दोनों नेताओं ने आपसी सहमति से केस बंद करने के लिए कोर्ट में अर्जी दे दी है। केजरीवाल ने पत्र में लिखा, 'मेरी आपसे कोई निजी रंजिश नहीं है। पूर्व में दिए अपने बयान के लिए अफसोस जाहिर करता हूं।' रिपोर्ट्स के मुताबिक, केजरीवाल ने पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल से भी माफी मांगी है।

गौरतलब है कि अकाली नेता बिक्रम सिंह मजीठिया से केजरीवाल की माफी के बाद से आम आदमी पार्टी मुश्किल दौर में है। पंजाब की लोक इंसाफ पार्टी ने पहले ही आम आदमी पार्टी से गठबंधन तोड़ने का ऐलान कर दिया है। लोक इंसाफ पार्टी के पंजाब में 2 विधायक हैं। यही नहीं, पार्टी की पंजाब यूनिट भी बगावती तेवर अपनाए हुए है। केजरीवाल के माफीनामे से नाराज पंजाब में आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष भगवंत मान और उपाध्यक्ष अमन अरोड़ा ने भी इस्तीफा दे दिया है।

नितिन गडकरी पर लगाए थे आरोप:

जनवरी 2014 में अरविंद केजरीवाल ने देश के सबसे भ्रष्ट नेताओं की एक लिस्ट जारी की थी। इस लिस्ट में तमाम पार्टियों के नेताओं के नाम थे। इन नेताओं में बीजेपी के सीनियर लीडर नितिन गडकरी का नाम भी शामिल था। केजरीवाल ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में गडकरी पर तमाम आरोप लगाए थे। इस टिप्पणी से नाराज होकर बीजेपी के वरिष्ठ नेता ने उन पर मानहानि का केस दायर कर दिया था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: Delhi CM Arvind Kejriwal apologises to Union Minister Nitin Gadkari
Write a comment