1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. AAP विधायक मोहनिया को कोर्ट से झटका, जमानत अर्जी खारिज

AAP विधायक दिनेश मोहनिया को कोर्ट से झटका, जमानत अर्जी खारिज

नई दिल्ली: दिल्ली में कथित दुर्व्यवहार के मामले में गिरफ्तार किये गए आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक दिनेश मोहनिया की जमानत अर्जी आज एक स्थानीय अदालत ने खारिज कर दी और उन्हें 14 दिन

India TV News Desk [Updated:27 Jun 2016, 6:57 PM IST]
dinesh mohaniya- India TV
dinesh mohaniya

नई दिल्ली: दिल्ली में कथित दुर्व्यवहार के मामले में गिरफ्तार किये गए आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक दिनेश मोहनिया की जमानत अर्जी आज एक स्थानीय अदालत ने खारिज कर दी और उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट भावना कालिया ने कहा, पिछले दो दिनों की परिस्थितियों में कोई बदलाव नहीं आया है कि ड्यूटी मजिस्ट्रेट के 25 जून के आदेश में हस्तक्षेप किया जाए। आरोपी की यह दूसरी जमानत अर्जी खारिज की जाती है। ड्यूटी मजिस्ट्रेट ने गत शनिवार को मोहनिया को जमानत देने से इनकार कर दिया था और उन्हें दो दिनों अर्थात आज तक के लिए तिहाड़ जेल भेज दिया था।

विधायक के खिलाफ गत 23 जून को कथित तौर महिलाओं के उस समूह के साथ दुव्र्यवहार करने के लिए मामला दर्ज किया गया था जिसने पूर्ववती रात में अपने क्षेत्र में जलसंकट की शिकायत को लेकर उनसे सम्पर्क किया था। दक्षिणी दिल्ली के नेब सराय पुलिस थाने में एक प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

मोहनिया को भारतीय दंड संहिता की धारा 323, 506, 509, 354, 354ए, 354 बी और 354 सी के तहत गिरफ्तार किया गया था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: AAP विधायक मोहनिया को कोर्ट से झटका, जमानत अर्जी खारिज
Write a comment