1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. जयललिता की पुण्यतिथि पर मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री और समर्थकों ने दी श्रंद्धाजलि

जयललिता की पुण्यतिथि पर मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री और समर्थकों ने दी श्रंद्धाजलि

तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता को आज उनकी पहली पुण्यतिथि पर याद किया गया। अन्नाद्रमुक के वरिष्ठ नेता के पलानीस्वामी और ओ पनीरसेल्वम समेत पार्टी समर्थकों ने ‘अम्मा’ को श्रद्धांजलि दी।

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: December 05, 2017 14:20 IST
death anniversary of tamilnadu ex cm jayalalithaa- India TV
Image Source : PTI death anniversary of tamilnadu ex cm jayalalithaa

चेन्नई: तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता को आज उनकी पहली पुण्यतिथि पर याद किया गया। अन्नाद्रमुक के वरिष्ठ नेता के पलानीस्वामी और ओ पनीरसेल्वम समेत पार्टी समर्थकों ने ‘अम्मा’ को श्रद्धांजलि दी। जयललिता को उनके समर्थक प्यार से ‘‘अम्मा’’ कहकर संबोधित करते थे, इस तमिल शब्द का मतलब ‘मां’ है।

अन्नाद्रमुक के समन्वयक एवं उप मुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम और पार्टी के सह-समन्वयक एवं मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी ने पार्टी समर्थकों के साथ अन्ना सलाई से मरीन बीच (समुद्र तट) पर स्थित जयललिता की समाधि तक मौन रैली निकाली।

दोनों नेता, मंत्री और पार्टी के कार्यकर्ता काले परिधानों में थे। पार्टी के सैकड़ों समर्थक समाधि पर उन्हें श्रद्धांजलि देने भी पहुंचे। जयललिता को सितंबर 2016 में यहां के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल में 75 दिन तक भर्ती रहने के बाद उन्होंने पांच दिसंबर 2016 को आखिरी सांस ली थी।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13