1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. अमेठी: राहुल गांधी की सुरक्षा में तैनात एसपीजी कर्मियों से बहस करने पर पुलिस कांस्टेबल को हटाया

अमेठी: राहुल गांधी की सुरक्षा में तैनात एसपीजी कर्मियों से बहस करने पर पुलिस कांस्टेबल को हटाया

उत्तरप्रदेश के अमेठी के मुसाफिरखाना में एक अतिथि गृह में वीआईपी सुरक्षा में तैनात उत्तरप्रदेश पुलिस के एक कांस्टेबल को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की सुरक्षा में तैनात एसपीजी कर्मियों से बहस करने के बाद वहां से हटा दिया गया।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Published on:25 Sep 2018, 7:02 AM IST]
rahul gandhi- India TV
rahul gandhi

अमेठी: उत्तरप्रदेश के अमेठी के मुसाफिरखाना में एक अतिथि गृह में वीआईपी सुरक्षा में तैनात उत्तरप्रदेश पुलिस के एक कांस्टेबल को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की सुरक्षा में तैनात एसपीजी कर्मियों से बहस करने के बाद वहां से हटा दिया गया। राहुल गांधी दो दिनों के अमेठी दौरे पर हैं और रात में उनका इसी अतिथि गृह में रूकने का कार्यक्रम था। (बारिश से सराबोर हुआ उत्तर भारत, 11 लोगों की मौत, पंजाब में ‘रेड अलर्ट’ )

अमेठी के पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि वीआईपी की सुरक्षा में सादी वर्दी में तैनात एसपीजी कर्मियों को पुलिस कांस्टेबल द्वारा गलतफहमी में रोके जाने के कारण ऐसा हुआ।

एसपी ने बताया कि एसपीजी जवानों के कांस्टेबल के नशे में होने के आरोपों के बाद कांस्टेबल को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए मुसाफिरखाना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भेजा गया। जांच में सामने आया कि कांस्टेबल नशे में नहीं था। एसपी ने कहा कि उसकी जगह दूसरे कांस्टेबल को तैनात किया गया है।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: Cop taken off VIP security duty after argument with SPG protecting Rahul Gandhi
Write a comment
ipl-2019