1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. कांग्रेस की सोशल मीडिया हेड दिव्या स्पंदना का प्रधानमंत्री पर एक और आपत्तिजनक ट्वीट

कांग्रेस की सोशल मीडिया हेड दिव्या स्पंदना का प्रधानमंत्री पर एक और आपत्तिजनक ट्वीट

गुरुवार को राम्या ने अपने ट्विटर एकाउंट से एक ऐसा ट्वीट किया जिसपर विवाद छिड़ गया है

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: November 01, 2018 13:57 IST
Controversial tweet of Congress Social Media head Divya Spandana- India TV
Controversial tweet of Congress Social Media head Divya Spandana

नई दिल्ली। कांग्रेस पार्टी में सोशल मीडिया सेल की हेड दिव्या स्पंदना राम्या अपने ट्वीट को लेकर एक बार फिर से सुर्खियों में है। गुरुवार को राम्या ने अपने ट्विटर एकाउंट से एक ऐसा ट्वीट किया जिसपर विवाद छिड़ गया है। उन्होंने अपने ट्वीट में सरदार पटेल की मूर्ति के पास खड़े प्रधानमंत्री मोदी की तुलना पक्षी की बीट से की है। उनके इस ट्वीट की सोशल मीडिया पर कड़ी आलोचना हो रही है।

बुधवार को प्रधानमंत्री मोदी ने गुजरात में सरदार पटेल की प्रतिमा स्टैच्यू ऑफ यूनिटी का अनावरण किया था और राम्या ने प्रधानमंत्री के बारे में आपत्तिजनक ट्वीट करते हुए जिस तस्वीर को शेयर किया है वह तस्वीर उसी प्रतिमा के नजदीक ली गई है। तस्वीर में प्रधानमंत्री मोदी, सरदार पटेल की प्रतिमा के चरणों के पास खड़े हुए हैं।

अपने विवादित ट्वीट्स के लिए दिव्या स्पंदना पहले भी सुर्खियों में रह चुकी हैं, सितंबर में उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी की शिक्षा को लेकर अपने एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था जिसमें दावा किया जा गया था कि खुद प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि वह हाई स्कूल तक पढ़े हैं। बाद में उस वीडियो की सच्चाई सामने आयी और पाया गया कि विडियो से छेड़छाड़ की गई थी। दिव्या स्पंदना के उस ट्वीट को लेकर उनके खिलाफ लखनऊ में शिकायत भी दर्ज कराई गई थी।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: कांग्रेस की सोशल मीडिया हेड दिव्या स्पंदना का प्रधानमंत्री पर एक और आपत्तिजनक ट्वीट
Write a comment
ipl-2019