1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. 'सत्ता में आते ही एक हफ्ते में शुरू होगा राम मंदिर का निर्माण'

'सत्ता में आते ही एक हफ्ते में शुरू होगा राम मंदिर का निर्माण'

अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद (अंहिप) के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने भाजपा पर राम मंदिर मुद्दे पर केवल वोट की राजनीति करने का आरोप लगाया ।

IANS Reported by: IANS
Published on: January 29, 2019 6:42 IST
'सत्ता में आते ही एक हफ्ते में शुरू होगा राम मंदिर का निर्माण'- India TV
'सत्ता में आते ही एक हफ्ते में शुरू होगा राम मंदिर का निर्माण'

मुरादाबाद: अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद (अंहिप) के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने भारतीय जनता पार्टी पर राम मंदिर मुद्दे पर केवल वोट की राजनीति करने का आरोप लगाया और कहा कि अगर उनकी पार्टी को सत्ता मिली तो एक हफ्ते में राम मंदिर का निर्माण शुरू हो जाएगा।

उन्होंने कहा कि यदि भाजपा राम मंदिर का निर्माण करा देती तो उसे वोट नहीं मिलता। यही वजह है कि भाजपा ने न तो राम मंदिर निर्माण शुरू कराया है और न ही आगे शुरू कराएगी। उन्होंने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में उनकी नई पार्टी पूरे उत्तर प्रदेश में अपने प्रत्याशी उतारेगी साथ ही सत्ता में आने के एक हफ्ते के भीतर राम मंदिर का निर्माण शुरू करा देगी।

रविवार देर रात मुरादाबाद पहुंचे प्रवीण तोगड़िया ने आईपीएन से बातचीत में कहा कि राम मंदिर सुनवाई के आधार पर नहीं बन सकेगा, मंदिर तो सरकार के अध्यादेश या कानून से ही बनेगा। राम मंदिर मुद्दा अरसे से चला आ रहा है भाजपा ने राम मंदिर निर्माण समेत जनता से कई वादे किये लेकिन एक भी वादा पूरा नहीं किया। इसलिए अब हम राम मंदिर जनता की ताकत से बनाएंगे और सत्ता में आने के बाद एक सप्ताह में राम मंदिर निर्माण भी शुरू हो जाएगा।

उन्होंने बातचीत में कहा, "भाजपा ने राम को भी छोड़ दिया और किसानों को भी छोड़ दिया इसलिए हमने तय किया है कि हम अपनी नई पार्टी बनाएंगे और उत्तर प्रदेश की सभी सीटों पर चुनाव भी लड़ेंगे। हमारी पार्टी अयोध्या में राम, किसानों को दाम, युवाओं को काम, व्यापारियों को सम्मान की विचाधारा पर चुनाव लड़ेगी।"

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: 'सत्ता में आते ही एक हफ्ते में शुरू होगा राम मंदिर का निर्माण' - Construction of Ram temple will start in a week after coming to power, says praveen togadia
Write a comment
ipl-2019