1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. गुजरात संकट: अपने विधायकों की मीडिया के सामने परेड कराएगी कांग्रेस

गुजरात संकट: अपने विधायकों की मीडिया के सामने परेड कराएगी कांग्रेस

कांग्रेस ने आज कहा कि वह आज शाम को गुजरात के अपने विधायकों की मीडिया के समक्ष परेड करायेगी जिससे भाजपा द्वारा लगाये गये आंतरिक कलह के आरोपों समेत तमाम अटकलों पर लगाम लग सके।

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: July 30, 2017 16:40 IST
gujarat congress mla- India TV
gujarat congress mla

बेंगलुरू: कांग्रेस ने आज कहा कि वह आज शाम को गुजरात के अपने विधायकों की मीडिया के समक्ष परेड करायेगी जिससे भाजपा द्वारा लगाये गये आंतरिक कलह के आरोपों समेत तमाम अटकलों पर लगाम लग सके।

पार्टी ने अपने 44 विधायकों को शहर के बाहर एक रिसॉर्ट में भेज दिया है। गुजरात में कांग्रेस के 57 विधायकों में से 6 पिछले दो दिनों के दौरान इस्तीफा दे चुके हैं। उनमें से तीन ने कल भाजपा की सदस्यता ले ली।

अखिल भारतीय कांग्रेस समिति के प्रवक्ता शक्तिसिंह गोहिल ने शहर के बाहरी इलाके में बने एग्लेटॉन गोल्ड रिसॉर्ट में संवाददाताओं को बताया, लोकतंत्र के लिये यह बेहद चुनौतीपूर्ण समय है। मैं मीडिया स्वामियों, चैनलों और अखबारों से अनुरोध करूंगा कि लोकतंत्र को बचायें। उनकी जिम्मेदारी उसके प्रति भी है। हम सभी विधायकों को आपके मीडिया के सामने लायेंगे और आप उनसे जो चाहे पूछ सकते हैं।

उन्होंने कहा, मैं बीती रात से अपने सहकर्मियों के साथ यहां हूं। हम एक परिवार की तरह रह रहे हैं। आप भाजपा अंदरूनी समस्या की बात कर रहे हैं देखिये हम एक दूसरे का कितना सम्मान करते हैं। हमारे बीच कोई अंदरूनी समस्या या झगड़ा नहीं है।

बता दें कि गोहिल गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपानी के आरोपों का जवाब दे रहे थे जिसमें उन्होंने कहा था कि शंकरसिंह वाघेला और बलवंत सिंह राजपूत समेत विधायकों के छोड़ने से गुजरात कांग्रेस में अंदरूनी समस्या है। रूपानी ने कहा, वे अपने विधायकों को बेंगलुरू ले गये हैं क्योंकि उनका अपने विधायकों पर विश्वास नहीं है।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv