1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. TRS सुप्रीमो चंद्रशेखर राव ने कहा- 'देश के सबसे बड़े मसखरे हैं राहुल गांधी'

TRS सुप्रीमो चंद्रशेखर राव ने कहा- 'देश के सबसे बड़े मसखरे हैं राहुल गांधी'

टीआरएस प्रमुख के चंद्रशेखर राव ने लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से गले मिलने और आंख मारने का जिक्र किया।

Edited by: India TV News Desk [Updated:06 Sep 2018, 11:41 PM IST]
Congress president Rahul Gandhi is biggest buffoon of...- India TV
Congress president Rahul Gandhi is biggest buffoon of the country, says TRS chief K Chandrashekar Rao

हैदराबाद: तेलंगाना विधानसभा को भंग किए जाने की सिफारिश करने के तुरंत बाद, टीआरएस प्रमुख के चंद्रशेखर राव ने गुरुवार को 105 सीटों के लिए अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी और कांग्रेस पर तीखा बोलते हुए पार्टी प्रमुख राहुल गांधी को "सबसे बड़ा विदूषक’’ कहा।

राव को कार्यवाहक मुख्यमंत्री के रूप में पद पर बने रहने को कहा गया है। राव ने यह दावा भी किया कि चुनाव आयोग से संपर्क किया गया है और तेलंगाना में चुनाव मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान और मिजोरम के साथ कराए जाएंगे। राव ने कांग्रेस को तेलंगाना का "सबसे बड़ा दुश्मन" करार दिया और टीआरएस सरकार के खिलाफ "आधारहीन और अर्थहीन" आरोप लगाने के लिए उसकी आलोचना की। उन्होंने संवाददाता सम्मेलन में कहा, "कांग्रेस तेलंगाना की खलनायक नंबर एक है। उन्होंने हालांकि भाजपा की आलोचना नहीं की।

राव ने लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से गले मिलने और आंख मारने का जिक्र किया और कहा, "राहुल गांधी इस देश के सबसे बड़े विदूषक हैं।" उन्होंने हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी की एआईएमआईएम को "मित्र पार्टी" बताया और कहा कि टीआरएस उससके साथ काम करती रहेगी।

राव ने हालांकि स्पष्ट किया कि टीआरएस विधानसभा चुनाव अकेले ही लड़ेगी। उन्होंने जोर दिया कि टीआरएस राज्य की 119 सीटों में 100 से ज्यादा सीटों पर जीत हासिल करेगी। 120 सदस्यीय विधानसभा में एक मनोनीत सदस्य भी हैं।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019