1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. महाराष्ट्र में कांग्रेस-NCP विपक्ष की भूमिका निभाएगा: मल्लिकार्जुन खड़गे

महाराष्ट्र में कांग्रेस-NCP विपक्ष की भूमिका निभाएगा: मल्लिकार्जुन खड़गे

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने रविवार को कहा कि महाराष्ट्र की जनता ने हमें विपक्ष में बैठने का जनादेश दिया है और यही फैसला हमारा है...

PTI PTI
Published on: November 10, 2019 18:14 IST
mallikarjun kharge- India TV
mallikarjun kharge

जयपुर: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने रविवार को कहा कि महाराष्ट्र की जनता ने हमें विपक्ष में बैठने का जनादेश दिया है और यही फैसला हमारा है। खड़गे ने यहां संवाददाताओं से कहा कि महाराष्ट्र की जनता ने हमें विपक्ष में बैठने का जनादेश दिया है और हम इसे स्वीकार करते है। लेकिन इसके बाद पार्टी हाई कमान क्या निर्णय लेंगे, कब बोलेंगे, कैसा बोलेंगे वो उन पर छोड़ा हुआ है।

उन्होंने कहा कि कुछ बयानों में कांग्रेस के शिवसेना को समर्थन देने की बात सामने आ रही है और कुछ इससे इंकार कर रहे है लेकिन इन बयानों में कोई सच्चाई नहीं है। कांग्रेस पार्टी का एक ही रूख है कि लोगों का जो जनादेश है, उस जनादेश को साथ लेकर और विपक्ष में बैठकर हम और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) एक साथ मिलकर काम करें। यह हमारा फैसला है।

कांग्रेस नेता ने कहा कि इसलिए अगर कोई कुछ भी बोले तो उस बयान में कोई सच्चाई नहीं है। महाराष्ट्र के नवनिर्वाचित कांग्रेस विधायक यहां दिल्ली-जयपुर राजमार्ग पर एक रिसोर्ट में रूके हुए है। खड़गे के अलावा, महाराष्ट्र कांग्रेस के कुछ वरिष्ठ नेता भी महाराष्ट्र में राजनीतिक गतिरोध के मद्देनजर अपनी रणनीति तय करने के लिए जयपुर में डेरा डाले हुए हैं।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13