1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. कर्नाटक: आनंद सिंह की 'पिटाई' मामले में जे एन गणेश के खिलाफ मामला दर्ज, कांग्रेस विधायक पार्टी से निलंबित

कर्नाटक: आनंद सिंह की 'पिटाई' मामले में जे एन गणेश के खिलाफ मामला दर्ज, कांग्रेस विधायक पार्टी से निलंबित

मामले की पूरी जांच के लिए कांग्रेस ने कर्नाटक के उप मुख्यमंत्री जी परमेश्वरा की अध्यक्षता में एक विशेष कमेटी का गठन किया है

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 21, 2019 23:51 IST
Congress MLA JN Ganesh suspended from the party- India TV
Congress MLA JN Ganesh suspended from the party

नई दिल्ली। कर्नाटक की राजनीति का नाटक बंद होने का नाम नहीं ले रहा है, कांग्रेस विधायकों के बीच कथित मारपीट के बाद पार्टी ने मारपीट के एक विधायक को पार्टी से निलंबित कर दिया है। कथित तौर पर विधायक आनंद सिंह की पिटाई करने वाले कांग्रेस विधायक जे एन गणेश को कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव वी वाय घोरपड़े ने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के निर्देश पर निलंबित कर दिया है। मामले की पूरी जांच के लिए कांग्रेस ने कर्नाटक के उप मुख्यमंत्री जी परमेश्वरा की अध्यक्षता में एक विशेष कमेटी का गठन किया है। कमेटी में कर्नाट के मंत्री कृष्ण बायरे गौड़ा और के जे जॉर्ज को भी शामिल किया गया है।

इस मामले में आनंद सिंह ने आरोपी विधायक जे एन गणेश के खिलाफ पुसिल में FIR दर्ज करा दी है। आरोपी कांग्रेस विधायक जे एन गणेश से जब मारपीट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि आनंद शर्मा को उन्होंने नहीं पीटा, यह एक झूठ है, अगर वे आहत हुए हैं तो परिवार सहित वे आनंद शर्मा के पास जाकर उनसे माफी मांगेंगे। गणेश ने बताया कि आनंद शर्मा फिसल गए थे जिस वजह से उनको चोट आयी।

कथित पिटाई की वजह से घायल हुए कांग्रेस विधायक आनंद सिंह को अपोलो अस्पताल में भर्ती किया गया है जहां वे अपना इलाज करा रहे हैं। आरोप है कि रविवार को विधायक जे एन गणेश और भीमा नायक ने उनके साथ झगड़ा किया था और उन्हें घायल किया था। सोमवार को एक तस्वीर सामने आयी है जिसमें आनंद सिंह घायल दिख रहे हैं अस्पताल के बिस्तर पर लेटे हुए हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
yoga-day-2019