1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. रेणुका चौधरी से कांग्रेस नेतृत्व नाराज, असली मुद्दे से ध्यान बंटा: सूत्र

रेणुका चौधरी से कांग्रेस नेतृत्व नाराज, असली मुद्दे से ध्यान बंटा: सूत्र

कांग्रेस पार्टी अपने राज्यसभा सांसद रेणुका चौधरी से नाराज है। सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक पीएम के भाषण के दौरान उनकी हंसी से मूल मुद्दे से सदन का ध्यान भटक गया।

Written by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:08 Feb 2018, 11:02 PM IST]
Renuka Choudhary- India TV
Image Source : PTI Renuka Choudhary

नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी अपने राज्यसभा सांसद रेणुका चौधरी से नाराज है। सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक पीएम के भाषण के दौरान उनकी हंसी से मूल मुद्दे से सदन का ध्यान भटक गया। दरअसल कांग्रेस जिन मुद्दों को लेकर मोदी सरकार को घेरना चाहती थी वह रेणुका चौधरी की हंसी और पीएम की टिप्पणी के चलते गौण हो गया। सूत्रों के मुताबिक पार्टी नेतृत्व का मनना है कि पीएम के भाषण के दौरान उनकी हंसी से असली मुद्दों से सदन का ध्यान भटका और पीएम मोदी को विपक्ष पर तंज कसने का मौका मिल गया। 

उधर कांग्रेस सांसद रेणुका चौधरी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ विशेषाधिकार नोटिस लाने की तैयारी कर रही हैं। राज्यसभा में बुधवार को राष्ट्रपति के संबोधन को लेकर जवाब के दौरान उनके (रेणुका) ठहाके लगाकर हंसने पर पीएम मोदी ने टिप्पणी की थी जिससे वे बेहद नाराज हैं। कांग्रेस की महिला सदस्यों के प्रतिनिधिमंडल ने प्रधानमंत्री द्वारा रेणुका का मजाक उड़ाए जाने के संबंध में राज्यसभा के सभापति एम. वेंकैया नायडू से मुलाकात की। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: रेणुका चौधरी से कांग्रेस नेतृत्व नाराज, असली मुद्दे से ध्यान बंटा: सूत्र: congress leadership annoyed with Renuka choudhary: sources
Write a comment