1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार बोले- मैं बदले की राजनीति का शिकार

कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार बोले- मैं बदले की राजनीति का शिकार

कर्नाटक के पूर्व मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डी.के. शिवकुमार ने मंगलवार को यहां कहा कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है और वह बदले की राजनीति के शिकार हैं।

IANS IANS
Published on: September 10, 2019 23:26 IST
dk shivakumar- India TV
dk shivakumar

नई दिल्ली: कर्नाटक के पूर्व मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डी.के. शिवकुमार ने मंगलवार को यहां कहा कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है और वह बदले की राजनीति के शिकार हैं। शिवकुमार इस समय प्रवर्तन निदेशालय (ED) की हिरासत में हैं। शिवकुमार ने एक ट्वीट में कहा, "मैं दोहराना चाहूंगा कि मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है और मैं बदले की राजनीति का एक शिकार हूं।"

ईडी ने धनशोधन के एक मामले में शिवकुमार से चार दिनों तक पूछताछ करने के बाद उन्हें तीन सितंबर को गिरफ्तार किया था।

कांग्रेस नेता ने उसी ट्वीट में कहा, "आप सभी की तरफ से मुझे जो समर्थन और आशीर्वाद प्राप्त हो रहा है, और भगवान व न्यायपालिका पर मेरा जो भरोसा है, उसके अनुसार मुझे पूरा विश्वास है कि मैं कानूनी और राजनीतिक दोनों तरीके से विजेता बनकर उभरूंगा।"

ईडी ने जांच के सिलसिले में दिन में शिवकुमार की बेटी ऐश्वर्या को 12 सितंबर को पूछताछ करने के लिए सम्मन जारी किया।

अधिकारियों ने कहा कि शिवकुमार की वित्तीय डीलिंग्स की जांच के दौरान ईडी को उनकी बेटी द्वारा संभाले जा रहे एक ट्रस्ट से संबंधित दस्तावेज मिले।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban