1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. कांग्रेस जानबूझकर चुनाव हारी, मेरी बात मानते तो तस्वीर कुछ और होती: शंकर सिंह वाघेला

कांग्रेस जानबूझकर चुनाव हारी, मेरी बात मानते तो तस्वीर कुछ और होती: शंकर सिंह वाघेला

गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री शंकर सिंह वाघेला ने कहा कि कांग्रेस पार्टी गुजरात विधानसभा चुनाव जानबूझकर हार गई। गुजरात में कांग्रेस के जीतने की पूरी संभावना थी।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: December 18, 2017 19:16 IST
Shankar singh vaghela- India TV
Shankar singh vaghela

नई दिल्ली: गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री शंकर सिंह वाघेला ने कहा कि कांग्रेस पार्टी गुजरात विधानसभा चुनाव जानबूझकर हार गई। गुजरात में कांग्रेस के जीतने की पूरी संभावना थी।  हमने पहले ही कांग्रेस पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को हमवर्क करने के लिए कहा था लेकिन इसपर कुछ ध्यान ही नहीं दिया गया। इंडिया टीवी से बात करते हुए उन्होंने ये बातें कही।

शंकर सिंह वाघेला ने कहा कि बीजेपी सरकार की कमियों का फायदा उठाने में कांग्रेस पार्टी नाकाम रही। गुजरात की जनता में जो मणिशंकर अय्यर को सोच समझकर बोलना चाहिए। मणिशंकर के बयान ने पूरी जनता के मिजाज को बदलने का काम किया। गुजरात की जनता ने यह समझा कि क्या हम नीच हैं? बीजेपी ने मणिशंकर अय्यर के बयान को अपने पक्ष में भुना लिया। 

शंकर सिंह वाघेला ने कहा कि जो  किलिंग इंस्टिंक्ट बीजेपी में है वह कांग्रेस के अंदर नहीं है। पार्टी को इसपर विचार करने की जरूरत है। हमने इनको पहले भी कहा था लेकिन मेरी बात नहीं सुनी गई। राहुल जी इनोसेंट हैं, लेकिन पुराने लोग जो उनका मार्गदर्शन कर रहे हैं उनलोगों को सही मार्गदर्शन करना चाहिए। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment