1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. कांग्रेस का पलटवार, रणदीप सुरजेवाला ने कहा-'चंद्रशेखर राव ‘आधुनिक युग के मोहम्मद बिन तुगलक’

कांग्रेस का पलटवार, रणदीप सुरजेवाला ने कहा-'चंद्रशेखर राव ‘आधुनिक युग के मोहम्मद बिन तुगलक’

पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने यह भी आरोप लगाया कि राव ने तेलंगाना की जनता के साथ ‘विश्वासघात’ किया है।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:06 Sep 2018, 9:14 PM IST]
Randeep Surjewala- India TV
Image Source : ANI Randeep Surjewala

नयी दिल्ली: तेलंगाना के कार्यवाहक मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव द्वारा राहुल गांधी को "सबसे बड़ा विदूषक’’ कहे जाने को लेकर कांग्रेस ने गुरुवार को पलटवार किया और कहा कि तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के प्रमुख ‘आधुनिक युग के मुहम्मद बिन तुगलक’ हैं और ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कठपुतली’ हैं। 

Related Stories
Telangana Chief Minister K Chandrasekhar Rao- India TV

तेलंगाना में समय से पहले हो सकते हैं विधानसभा चुनाव, CM चंद्रशेखर राव ने दिए संकेत

पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने यह भी आरोप लगाया कि राव ने तेलंगाना की जनता के साथ ‘विश्वासघात’ किया है। उन्होंने संवाददाताओं से कहा, ‘‘चंद्रशेखर राव आधुनिक युग के मोहम्मद बिन तुगलक हैं। वह भाजपा और प्रधानमंत्री की कठपुतली हैं। वह उन लोगों के साथ खड़े हैं जिन्होंने तेलंगाना के गठन का विरोध किया और तेलंगाना के लोगों से किया गया कोई वादा पूरा नहीं किया। राव ने राज्य के साथ विश्वासघात किया है।’’ 

दरअससल, तेलंगाना विधानसभा को समयपूर्व भंग करने की घोषणा के बाद राव ने राहुल गांधी पर निशाना साधा। राव ने लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से गले मिलने और आंख मारने का जिक्र किया और कहा, "राहुल गांधी इस देश के सबसे बड़े विदूषक हैं।"

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019