1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. पंजाब में नवजोत सिंह सिद्धू के करीबी कांग्रेस पार्षद को सरेआम मारा गया थप्पड़

पंजाब में नवजोत सिंह सिद्धू के करीबी कांग्रेस पार्षद को सरेआम मारा गया थप्पड़

पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के करीबी समझे जाने वाले कांग्रेस के एक पार्षद से कुछ अज्ञात लोगों ने शुक्रवार को सरेआम हाथापाई की और उन्हें थप्पड़ मारा।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:05 Oct 2018, 8:19 PM IST]
Congress councillor, Navjot Singh Sidhu, Ajit Singh Bhatia- India TV
Image Source : @BJPDHARAMVEER Congress councillor closed to Navjot Singh Sidhu slapped publicly

अमृतसर: पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के करीबी समझे जाने वाले कांग्रेस के एक पार्षद से कुछ अज्ञात लोगों ने शुक्रवार को ‘‘सरेआम हाथापाई की और उन्हें थप्पड़ मारा।’’ पुलिस ने बताया कि घटना तब हुई जब शहर के वार्ड संख्या 30 के पार्षद अजित सिंह भाटिया गोल्डन एवेन्यू इलाके में स्थित अपने घर के बाहर कुछ लोगों से बात कर रहे थे। वह अपने द्वारा किए गए विकास कार्य गिना रहे थे। 

पुलिस ने कहा कि तभी अज्ञात लोगों का एक समूह वहां पहुंचा और उनसे हाथापाई करने लगा। उन्होंने भागने से पहले पार्षद को थप्पड़ मारा। हमलावर आरोप लगा रहे थे कि भाटिया के पार्षद बनने के बाद से वार्ड में कोई विकास नहीं हुआ है। उन्होंने घटना का वीडियो भी बना लिया। वार्ड संख्या 30 अमृतसर पूर्व विधानसभा क्षेत्र में आता है जहां से सिद्धू विधायक हैं।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: पंजाब में नवजोत सिंह सिद्धू के करीबी कांग्रेस पार्षद को सरेआम मारा गया थप्पड़
Write a comment
ipl-2019