1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. टारगेट लोकसभा चुनाव: जनता से सीधे ऑनलाइन संवाद करेगी कांग्रेस, जुटा रही है ब्यौरा

टारगेट लोकसभा चुनाव: जनता से सीधे ऑनलाइन संवाद करेगी कांग्रेस, जुटा रही है ब्यौरा

लोकसभा चुनाव के लिए जोरशोर से तैयारियों में लगी कांग्रेस अब जनता से सीधे ऑनलाइन संवाद करने जा रही है और इसके लिए उसने लोगों से फॉर्म भरवा कर ब्यौरा एकत्र करने मुहिम शुरू की है।

Edited by: India TV News Desk [Updated:12 Sep 2018, 1:59 PM IST]
Representational Image- India TV
जनता से सीधे ऑनलाइन संवाद करेगी कांग्रेस, जुटा रही है ब्यौरा

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के लिए जोरशोर से तैयारियों में लगी कांग्रेस अब जनता से सीधे ऑनलाइन संवाद करने जा रही है और इसके लिए उसने लोगों से फॉर्म भरवा कर ब्यौरा एकत्र करने मुहिम शुरू की है। दरअसल, पार्टी ने कांग्रेस से जुड़ें नाम से ऑनलाइन फॉर्म जारी किया है जिसमें लोगों से उनके नाम, लिंग, जन्मतिथि, मोबाइल नंबर, राज्य, पसंदीदा भाषा और ईमेल आईडी की जानकारी मांगी गई है। 

जनता से सीधे जुड़ने की कोशिश

कांग्रेस की सोशल मीडिया टीम के एक सदस्य ने बताया कि जो लोग भी यह फार्म भरेंगे उनका ब्यौरा पार्टी के पास आएगा। इसके बाद हम लोगों से सीधे जुड़ सकेंगे और उन तक पार्टी के नए कदमों, मुद्दों और सरकार की कारगुजारियों को उन्हें सीधे अवगत करा सकेंगे।

लोकसभा चुनाव तक चलगी मुहिम

सदस्य ने बताया कि लोकसभा चुनाव तक यह मुहिम चलती रहेगी। हमारी कोशिश है कि हमसे ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोग जुड़ें। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने पार्टी की इस ऑनलाइन मुहिम के समर्थन में ट्वीट कर कहा कि कांग्रेस आप लोगों से अपना संवाद बेहतर रही है। कृपया दो मिनट का समय निकालकर इस फॉर्म को भरें और हमें आपको बेहतर ढंग से जानने में मदद करें।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: टारगेट लोकसभा चुनाव: जनता से सीधे ऑनलाइन संवाद करेगी कांग्रेस, जुटा रही है ब्यौरा
Write a comment