1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. सीबीआई प्रमुख आलोक वर्मा को पद से हटाने पर राहुल गांधी ने कही ये बात

सीबीआई प्रमुख आलोक वर्मा को पद से हटाने पर राहुल गांधी ने कही ये बात

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बृहस्पतिवार को कहा कि सीबीआई प्रमुख आलोक वर्मा को दो बार हटाया जाना दर्शाता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ‘‘अपने ही झूठ में फंस गये हैं’’

Reported by: Bhasha [Published on:10 Jan 2019, 11:59 PM IST]
Rahul Gandhi- India TV
Rahul Gandhi

नयी दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बृहस्पतिवार को कहा कि सीबीआई प्रमुख आलोक वर्मा को दो बार हटाया जाना दर्शाता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ‘‘अपने ही झूठ में फंस गये हैं’’ और राफेल विमान सौदे में कथित भ्रष्टाचार को लेकर उनके दिमाग में डर समा गया है। 

प्रधानमंत्री पर गांधी का यह हमला तब आया जब महज कुछ घंटे पहले ही वर्मा को मोदी की अगुवाई वाली उच्चाधिकार प्राप्त समिति ने भ्रष्टाचार और कर्तव्य निर्वहन में लापरवाही के आरोप में हटा दिया। केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के 55 साल के इतिहास में यह अप्रत्याशित कार्रवाई है। 

गांधी ने ट्वीट किया, ‘‘श्री मोदी के दिमाग में अब डर समा गया है। वह सो नहीं सकते। उन्होंने वायुसेना से 30,000 करोड़ रुपये चुराकर अनिल अंबानी को दिये हैं। सीबीआई प्रमुख आलोक वर्मा को लगातार दो बार हटाया जाना स्पष्ट रुप से दर्शाता है कि वह अपने ही झूठ में फंस गये हैं। सत्यमेव जयते।’’

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019