1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. BJP नेता चाहते हैं कि राहुल गांधी 50 साल तक कांग्रेस के अध्यक्ष बने रहें

BJP नेता चाहते हैं कि राहुल गांधी 50 साल तक कांग्रेस के अध्यक्ष बने रहें

भाजपा नेता हिमंत विश्व शर्मा ने मंगलवार को बड़ा बयान देते हुए कहा कि संसद में विपक्ष के लिए जगह होनी चाहिए।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 28, 2019 18:40 IST
Himanta Biswa Sarma- India TV
Himanta Biswa Sarma

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी नेता हेमंत विश्व सरमा ने मंगलवार को बड़ा बयान देते हुए कहा कि संसद में विपक्ष के लिए जगह होनी चाहिए। लेकिन अगर मैं भारत नहीं भाजपा के दृष्टिकोण से देखता हूं तो हम चाहते हैं कि राहुल गांधी अगले 50 साल तक कांग्रेस अध्यक्ष बने रहें। इससे पहले 23 मई को हेमंत विश्व सरमा ने कहा था कि यदि कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी राजनीति नहीं छोड़ते हैं तो पार्टी को उन्‍हें सम्‍मानजनक तरीके से सेवानिवृत कर देना चाहिए।

Related Stories

उन्होनें कहा था कि मैं अपने जीवन में राहुल से लगभग 20 बार मिला हूं, मुझे उन पर दया आती है। सोनिया गांधी ने कांग्रेस अध्‍यक्ष के तौर पर उन पर गहरा विश्‍वास जताया है। उन्‍होंने आरोप लगाया कि विशेषाधिकार पृष्‍ठभूमि से आने वाले राहुल गांधी अपने सहयोगियों का सम्‍मान नहीं करते हैं।

हेमंत विश्व सरमा ने दावा किया था कि अगले 25 वर्षों तक देश में भाजपा का शासन होगा और कोई विपक्ष नहीं होगा। ऐसे में राहुल यदि राजनीति नहीं छोड़ते हैं तो कांग्रेस को खुद उन्‍हें सम्‍मानजनक तरीके से सेवानिवृत्‍त कर देना चाहिए। वंशवादी पृष्ठभूमि से इतर कोई भी व्‍यक्ति कांग्रेस अध्‍यक्ष के तौर पर राहुल गांधी से बेहतर साबित होगा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
yoga-day-2019