1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. राजस्थान: रविवार को होगी BJP विधायक दल की बैठक, नेता प्रतिपक्ष चुनेंगे

राजस्थान: रविवार को होगी BJP विधायक दल की बैठक, नेता प्रतिपक्ष चुनेंगे

राजस्थान में विधानसभा चुनाव के लगभग एक महीने बाद प्रमुख विपक्षी दल भाजपा 13 जनवरी को विधानसभा के लिए अपने विधायक दल के नेता का चुनाव करेगी।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Published on:11 Jan 2019, 7:00 PM IST]
bjp- India TV
bjp

जयपुर: राजस्थान में विधानसभा चुनाव के लगभग एक महीने बाद प्रमुख विपक्षी दल भाजपा 13 जनवरी को विधानसभा के लिए अपने विधायक दल के नेता का चुनाव करेगी। राजस्थान विधानसभा चुनाव के नतीजे 11 दिसंबर को घोषित हुए थे।

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष मदन लाल सैनी ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय पर्यवेक्षक और वित्त मंत्री अरुण जेटली की देखरेख में भाजपा के चुने हुए 73 विधायक 13 जनवरी को विधायक दल की बैठक में प्रतिपक्ष के नेता का चुनाव करेंगे।

बताया जाता है कि पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष चुने जाने के बाद पार्टी का केंद्रीय नेतृत्व राज्य में प्रतिपक्ष के नेता की दौड में शामिल तीन वरिष्ठ नेता पूर्व गृह मंत्री गुलाब चंद कटारिया, पूर्व संसदीय कार्य मंत्री राजेन्द्र राठौड़ और पूर्व विधानसभा अध्यक्ष कैलाश मेघवाल या अन्य किसी नए चेहरे को चुनना चाह रहा है।

मेघवाल ने पत्रकारों से बातचीत में स्वयं के प्रतिपक्ष की नेता के दौड में शामिल होने के प्रश्न का जवाब देते हुए कहा कि 'आपके मुंह में घी शक्कर' अर्थात यदि उन्हें प्रतिपक्ष का नेता बनने का अवसर दिया गया तो इसे वे सहर्ष स्वीकार कर लेंगे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: राजस्थान: रविवार को होगी BJP विधायक दल की बैठक, नेता प्रतिपक्ष चुनेंगे
Write a comment
the-accidental-pm-300x100