1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. BJP अपनी नाकामी छुपाने के लिए कांग्रेस के खिलाफ कर रही साजिश : सुरजेवाला

BJP अपनी नाकामी छुपाने के लिए कांग्रेस के खिलाफ कर रही साजिश : सुरजेवाला

कांग्रेस ने शनिवार को सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी पर अपनी विफलता से ध्यान हटाने के लिए विपक्षी पार्टियों के नेताओं पर राजनीतिक साजिश रचने का आरोप लगाया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 03, 2018 20:44 IST
randeep surjewala- India TV
randeep surjewala

नई दिल्ली: कांग्रेस ने शनिवार को सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी पर अपनी विफलता से ध्यान हटाने के लिए विपक्षी पार्टियों के नेताओं पर राजनीतिक साजिश रचने का आरोप लगाया। कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने यहां पत्रकारों से कहा, "राजनीतिक प्रतिशोध, विद्वेष और बदले की भावना ने नरेंद्र मोदी सरकार के साथ खट्टर सरकार को भी अंधा बना दिया है और पूरे देश में कांग्रेस नेताओं के विरुद्ध मामले दर्ज किए जा रहे हैं।"

सुरजेवाला ने यह बयान हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के खिलाफ 1500 करोड़ रुपये के जमीन सौदा मामले में सीबीआई द्वारा आरोपपत्र दाखिल किए जाने के बाद दिया है। उन्होंने कहा कि हरियाणा की एक अदालत में केंद्रीय जांच ब्यूरो द्वारा दाखिल आरोपपत्र फर्जी और मनगढ़ंत है। 

सुरजेवाला ने कहा, "कांग्रेस नेताओं के विरुद्ध आरोपपत्र और फर्जी आपराधिक मामले मोदी सरकार की कुटिल चाल को उजागर करते हैं।"भारतीय जनता पार्टी पर जांच एजेंसियों का इस्तेमाल विपक्षी नेताओं के खिलाफ करने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा, "यह वास्तविक मुद्दे से लोगों का ध्यान भटकाने और देश में भाजपा सरकार की नाकामी को छुपाने के लिए किया जा रहा है।"

उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के खिलाफ इसी तरह का आरोपपत्र दाखिल किया था। सुरजेवाला ने कहा कि भाजपा सीबीआई का इस्तेमाल 'पिंजरे के तोते' की तरह कर रही है। उन्होंने कहा, "हम बदला लेने के प्रयास और विद्वेष की भावना के आगे नहीं झुकेंगे।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv