1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. पवन खेड़ा की प्रधानमंत्री पर टिप्‍पणी पर बीजेपी का पलटवार, कहा गाली-गलौज कांग्रेस के डीएनए में है

पवन खेड़ा की प्रधानमंत्री पर टिप्‍पणी पर बीजेपी का पलटवार, कहा गाली-गलौज कांग्रेस के डीएनए में है

इंडिया टीवी के कॉन्क्लेव वंदे मातरम के दौरान कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा की प्रधानमंत्री पर आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद अब बीजेपी हमलावर हो गई है। रविवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाजपा नेता प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि गाली गलौज करना कांग्रेस की संस्कृति में है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 17, 2019 13:26 IST
Prakash Javadekar- India TV
Prakash Javadekar
इंडिया टीवी के कॉन्‍क्‍लेव वंदे मातरम के दौरान कांग्रेस प्रवक्‍ता पवन खेड़ा की प्रधानमंत्री पर आपत्तिजनक टिप्‍पणी के बाद अब बीजेपी हमलावर हो गई है। रविवार को एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में भाजपा नेता प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि गाली गलौज करना कांग्रेस की संस्‍कृति में है। पवन खेड़ा से पहले सोनिया गांधी और मणिशंकर अय्यर भी प्रधानमंत्री पर गंभीर टिप्‍पणी कर चुके हैं, जिससे पता चलता है कि यह उनकी पार्टी के डीएनए में ही है। 
 
जावड़ेकर ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस के दौरान कहा, कांग्रेस आज गाली गलौज पर उतर आई। मौत का सौदागर, खून की दलाली, नाली की कीड़ा, नटवरलाल, गंदा आदमी, नीच आदमी इत्‍यादि गालियां कांग्रेस ने मोदी को दी है। कांग्रेस की ये संस्कृति और सोच है । गाली गलौज कांग्रेस के डीएनए में है।
 
अपने नाम के आगे चौकीदार लिखे जाने पर उन्‍होंने कहा कि चौकीदार , चायवाला, पकौडेवाला जो इमानदारी और मेहनत से खाते है कांग्रेस उसको चोर कह रही है और अपमान कर रही है। काग्रेस समझ ले कि गरीब और मेहनत करने वाले उसको सबक सिखाएंगे।हर भारतवासी कह रहा है कि वो चौकीदार है जिससे चोर भाग रहे हैं।
 
उन्‍होंने कहा कि मैने भी अपने ट्विटर में नाम के आगे चौकीदार लिखा है। चौकीदार से चोर भागे है। जो भागे है वो भी आएेगे और सलाखों के पीछे जाएंगे। कांग्रेस सरकार में ये सब कंफर्ट जोन में थे पर मोदी सरकार में भाग गए और हम उनको वापिस ला रहे हैं।
 
बता दें कि इंडिया टीवी के मेगा कॉन्‍क्‍लेव वंदे मातरम में भाजपा प्रवक्‍ता संबित पात्रा से चर्चा में पवन खेड़ा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना आतंकवादियों से कर दी थी। खेड़ा ने मोदी के नाम का विस्‍तार करते हुए कहा था, एम मतलब मसूद अजहर, ओ मतलब ओसामा बिन लादेन, डी यानि दाउद और आई यानि आईएसआई। खेड़ा के इस बयान के बाद से बीजेपी ने विभिन्‍न मंचों पर इसका विरोध करते हुए खेड़ा से माफी की मांग की है। 
India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban