1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. बीजेपी सांसद रूपा गांगुली के बेटे ने ‘नशे की हालत’ में दीवार को कार से मारी टक्कर, गिरफ्तार

बीजेपी सांसद रूपा गांगुली के बेटे ने कार से दीवार में मारी टक्कर, चश्मदीद बोले- नशे में थे

भारतीय जनता पार्टी की सांसद रूपा गांगुली के बेटे ने गुरुवार को दक्षिण कोलकाता के एक क्लब की दीवार में अपनी कार से टक्कर मार दी।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 16, 2019 10:23 IST
BJP MP Roopa Ganguly's son drives car into wall in Kolkata | Facebook- India TV
BJP MP Roopa Ganguly's son drives car into wall in Kolkata | Facebook

कोलकाता: भारतीय जनता पार्टी की सांसद रूपा गांगुली के बेटे ने गुरुवार को दक्षिण कोलकाता के एक क्लब की दीवार में अपनी कार से टक्कर मार दी। स्थानीय लोगों ने दावा किया कि सांसद के पुत्र नशे की हालत में अपनी कार को ड्राइव कर रहे थे। लोगों ने बताया कि वह इतने खतरनाक ढंग से गाड़ी चला रहे थे कि कई लोग उसकी चपेट में आते-आते बचे। उन्होंने बताया कि कार की स्पीड बहुत तेज थी। वहीं, रूपा गांगुली ने कहा है कि इस मामले में कानून को अपना काम करना चाहिए।

‘कार मोड़ते समय हुई टक्कर’

पुलिस सूत्रों ने बताया कि रूपा गांगुली के बेटे आकाश मुखोपाध्याय गोल्फ गार्डन क्षेत्र में गुरुवार रात को अपनी कार मोड़ रहे थे तभी कार क्लब की दीवार से जा टकराई। स्थानीय लोगों ने दावा किया कि इस दौरान कई लोग बाल-बाल बचे क्योंकि कार की गति बहुत तेज थी। इसके बाद दीवार का एक हिस्सा कार पर गिर गया जिससे वह क्षतिग्रस्त हो गई और ड्राइवर उसमें फंस गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 21 साल के आकाश को हिरासत में ले लिया गया है और उनके उपर IPC की धारा 427, धारा 279 के तहत केस दर्ज किया गया है। आकाश को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा।


गांगुली ने कहा, ‘कोई राजनीति न की जाए’
वहीं, रूपा गांगुली ने ट्वीट किया, ‘मेरा बेटा मेरे आवास के पास दुर्घटना का शिकार हो गया। मैंने पुलिस को फोन किया ताकि वह इसके कानूनी पहलुओं को देखे। कृपया कोई पक्ष नहीं लिया जाए/कोई राजनीति न की जाए। मैं अपने बेटे से प्यार करती हूं और उसका ध्यान रखूंगी लेकिन कानून को अपना काम करना चाहिए।’ उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए कहा, ‘न मैं गलत करती हूं, न गलत सहती हूं। मैं बिकाऊ नहीं हूं।’

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment