1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. दिल्ली BJP में सबकुछ ठीक नहीं? सांसद रमेश बिधूड़ी ने दिए मतभेद के संकेत

दिल्ली BJP में सबकुछ ठीक नहीं? सांसद रमेश बिधूड़ी ने दिए मतभेद के संकेत

आपको बता दें कि लोकसभा चुनावों में दिल्ली में बीजेपी का प्रदर्शन शानदार रहा था और उसने यहां की सातों सीटों पर जीत दर्ज की थी।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 01, 2019 7:56 IST
BJP MP Ramesh Bidhuri hints at conflict within Delhi unit- India TV
Manoj Tiwari and Ramesh Bidhuri | Facebook

नई दिल्ली: क्या भारतीय जनता पार्टी की दिल्ली ईकाई में सबकुछ सही नहीं चल रहा है? दरअसल, दक्षिणी दिल्ली से भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी ने दावा किया है कि अगर पार्टी के नेता एकजुट होकर काम करते तो हालिया लोकसभा चुनाव में पार्टी और अधिक वोट हासिल कर सकती थी। उनके बयान को पार्टी की दिल्ली इकाई के भीतर मतभेद होने का संकेत माना जा रहा है। आपको बता दें कि लोकसभा चुनावों में दिल्ली में बीजेपी का प्रदर्शन शानदार रहा था और उसने यहां की सातों सीटों पर जीत दर्ज की थी।

‘हम 62 प्रतिशत से भी ज्यादा वोट पाते’

बिना किसी का नाम लिए बिधूड़ी ने आरोप लगाया कि पार्टी के कुछ नेता चुनाव के दौरान उनके खिलाफ काम कर रहे थे। दिल्ली बीजेपी की ‘सोशल मीडिया मीट’ में मंगलवार को बिधूड़ी ने कहा, ‘अगर आप रमेश बिधूड़ी पर प्रहार करेंगे तो पार्टी को भी नुकसान होगा और आपको कुछ नहीं मिलेगा। पार्टी के सत्ता में आने पर ही आपको कुछ हासिल होगा। अगर ऐसी चीजें नहीं होती तो हम लोकसभा चुनाव में 57 प्रतिशत वोट की बजाए 62 प्रतिशत से ज्यादा वोट हासिल कर सकते थे।’ 

बिधूड़ी ने ‘कुछ नेताओं’ लगाए गंभीर आरोप
बीजेपी सांसद ने अपनी पार्टी के कुछ नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि कुछ नेताओं ने अपने प्रतिद्वंद्वियों से बदला लेने के लिए पार्टी के मंच का इस्तेमाल किया। उन्होंने मौके पर मौजूद दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी का नाम लिए बिना कहा, ‘कभी-कभी हम पार्टी के मंच का इस्तेमाल बदला लेने के लिए करने लगते हैं। सोशल मीडिया टीम को इसे देखना चाहिए। मनोज मुझसे सहमत नहीं होंगे, लेकिन इस पर फैसला लेना चाहिए।’ (भाषा)

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13